Wednesday , 17 August 2022

मियां खलीफा की ये फोटोज जो सभी लड़कों के Whatsapp ग्रुप्स में होनी चाहिए

Loading...

मियां खलीफा अंडरवर्ल्ड की सनी लियोन हैं, यानी एक मशहूर पोर्न स्टार हैं। वो सऊदी अरब की उस दुनिया में जन्मी हैं जहां महिलाओं को वोटिंग राइट्स और ड्राइविंग करने की इजाजत भी हाल ही में मिली है। ऐसे में पोर्न स्टार तो बहुत बड़ी बात है, वहां से कोई फिल्म एक्ट्रेस होना भी हैरतअंगेज बात है।आइये अगली स्लाइड्स में तस्वीरो में देखते है कौन है मियां खलीफा ..

MIYA KHALIFA- मियां खलीफा

मियां खलीफा बुलाई जा सकती हैं बिग बॉस में 

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला एंडेमॉल का बिग बॉस भारत का एक विवादित टीवी शो है जिसमे TRP बढ़ाने के लिए विवादित शख्सियतों को बुलाया जाता है हर साल की तरह इस बार भी सबसे बड़ा सस्पेंस तो ये है कि बिग बॉस के घर में आखिर कौन-कौन रहेगा?

m1

इसके लिए बाबा राम रहीम से लेकर राधे मां और यहां तक कि मियां खलीफा का नाम भी चल रहा है। लेकिन राधे मां ने स्टेटमेंट जारी करके मना कर दिया।

m2

ऐसे में एंडेमॉल को डर है कि कहीं एक-एक करके सब मना करने लगे तो जो हाइप बिग बॉस को मिलनी शुरू हुई है, वो कहीं फुस्स होकर ना रह जाए।

m3

एंडेमॉल में विवादित लोगों की लिस्ट बनाने और उनसे संपर्क करने, उन्हें राजी करने के लिए कई मीडिया वालों को भी टीम में रखा गया है।

m4

Loading...

ऐसे में मियां खलीफा का नाम उड़ा, तो एंडेमॉल ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर ये लिख दिया कि मियां खलीफा मे जॉइन (may join) बिग बॉस होम।
mia-khalifa-india

ऐसे में लोगों की धारणा बनी कि हो सकता है कि आ रही हो, वैसे भी जब पामेला एंडरसनऔरसनी लियोनआ सकती है तो मियां खलीफा भी आ सकती है।लेकिन मियां खलीफा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस में जाने की खबरों का खंडन कर दिया, तो इस इनकार पर एंडेमॉल वाले चुप्पी साधे रहे।कयास लगाए जा रहे हैं कि मियां खलीफा ने काफी बड़ी रकम मांगी है, इसलिए उसे एक हफ्ते के लिए ही आने को राजी किया जा रहा है।

Mia Khalifaमियां खलीफा

तो इससे बिग बॉस को फायदा ही हो रहा है। वैसे भी बिग बॉस के घर में कोई भी प्रतियोगी तभी फाइनल होगा जब सलमान उसे ग्रीन सिग्नल दिखा देंगे।इधर मिया खलीफा के आने से दुबई और पाकिस्तान में भी शो की ऑडियंस बढ़ जाएगी।

मियां खलीफा

इधर एंडेमॉल की पॉलिसी भी रही है कि मीडिया में हाइप तो बने लेकिन हर बार की तरह आखिर तक नाम लीक ना हों, तभी उनके शो के पहले एपिसोड की टीआरपी बनी रहेगी।शो को बढ़िया शुरुआत मिली तो आगे भी अच्छा जाने की सम्भावना है।
m5

ऐसे में मियां खलीफा से एंडमॉल की क्या डील हुई है, उसका खुलासा तो जल्दी होने वाला नहीं है।

Mia Khalifa

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com