Wednesday , 7 December 2022

महिला से गंदी हरकत कर गिरफ्तार हुए AAP के विधायक

Loading...

नई दिल्ली ओखला से आम आदमी पार्टी ( AAP ) के विधायतक अमानतुल्ला खान को महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि आप विधायक के घर से निकले एक अज्ञात युवक ने अमानतुल्ला खान का नाम लेकर उन्हें रेप और जान से मार देने की धमकी दी।

महिला से गंदी हरकत कर गिरफ्तार हुए AAP के विधायक

महिला संग छेड़छाड़ के मामले में AAP के विधायतक अमानतुल्ला खान गिरफ्तार 

महिला ने इस संबंध में जामिया नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने महिला के बयान पर आईपीसी की दफा 509 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

आरोप लगाने वाली महिला आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता रह चुकी हैं। महिला का आरोप है कि 10 जुलाई को उन्होंने विधायक से फोन पर बिजली कटौती की शिकायत की, लेकिन विधायक ने उन्हें ठीक से जवाब नहीं दिया। उसके बाद उनसे मिलने घर पहुंच गईं, लेकिन बहुत देर दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उस समय शाम के करीब 7:30 बजे थे। वह जैसे ही दरवाजे से लौटने लगीं, चार कदम ही चली थीं, तभी विधायक के घर का दरवाजा खुला।

आरोप है कि सफेद-कुर्ते पजामे में एक युवक बाहर निकला। उसने उन्हें बुरी तरह धमकाया कि ‘तू बड़ी नेता बन रही है, तेरा रेप करवाकर आग लगवा दूंगा’। महिला का कहना है कि इस दौरान उस युवक ने उन्हें इतनी भद्दी गालियां दीं, जिनका बयान करना मुश्किल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com