Sunday , 5 December 2021

महिला पुलिस बनी ‘प्रोफेशनल स्ट्रिपर’ पोस्‍ट किया था ‘गंदा वीडियो’

मास्को। रूस की राजधानी मास्‍को में रहने वाली एक महिला पुलिसकर्मी ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर अपना डांस करते हुए वीडियो अपलोड किया था, जिसके बाद उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ा। अब यह महिला पुलिसकर्मी प्रोफेशनल स्ट्रिपर बन गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, क्रिस्टिना नेगोडिना नामक इस युव‍ती ने कुछ समय पहले स्‍थानीय पुलिस के आधिकारिक फेसबुक पेज पर कपड़े उतारकर डांस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। काफी विवाद होने के बाद उसे फौरन नौकरी से हटा दिया गया।

महिला पुलिस बनी 'प्रोफेशनल स्ट्रिपर' पोस्‍ट किया था 'गंदा वीडियो'

26 वर्षीय क्रिस्टिना ने बताया कि उसने इस पूरे मामले में प्रशासन के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया है।

क्रिस्टिना ने कहा, ‘मैं पुलिस नौकरी से हटने के बाद गोल्‍डन गर्ल्‍स नामक एक स्ट्रिपचेन में नौकरी शुरु कर दी है। इसके लिए मुझे बड़ी राशि भी मिलेगी। मैं अपनी इस नई शुरुआत से काफी खुश हूं।’

वहीं, स्ट्रिपचेन की मालिक लकी लियू का कहना है कि क्रिस्टिना को अपने पूरे कपड़े उतारने के लिए तकरीबन 70 हजार रुपये मिलेंगे।

बता दें कुछ दिनों पहले क्रिस्टिना ने अपना वीडियो पोस्‍ट करते हुए कहा था कि मैंने ट्रेड यूनियन बनाने का फैसला लिया है। अब आप मेरा डांस करते हुए वीडियो देखिए। इस दौरान क्रिस्टिना बेहद उत्‍तेजक कपड़ों में थी। उसका यह वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com