Sunday , 14 August 2022

महंगा पड़ा facebook पर बर्थडे इनविटेशन देना, 12 लाख लोगों ने कहा- जरूर आएंगे

Loading...

मेक्सिको में एक पिता को अपनी बेटी के 15 वें जन्दिन की बर्थडे पार्टी का इनविटेशन fecebook पर देना महंगा पड़ गया। अब तक 12 लाख लोगों ने उन्हें पार्टी में आने के लिए कन्फर्मेशन दिया हैं।

Loading...
download-4
क्रेसेन्सियो इबारा नाम के इस व्यक्ति ने अपनी बेटी के 15 वें जन्मदिन की बर्थडे पार्टी के इनविटेशन के लिए फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘हेलो, आप सब कैसे हैं? हम 26 दिसंबर को अपनी बेटी रुबी का 15वां का जन्मदिन मना रहे हैं। आप सबको आना है। सबका तहेदिल से स्वागत है।’
दरअसल ये पोस्ट लिखते वक़्त उनके फेसबुक अकाउंट की सेटिंग ‘फ्रेंडस ओनली’ ना होकर ‘पब्लिक ओनली’ थी। जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक ये विडियो पहुंचा। फेसबुक पर अब तक इसे 80 हजार बार शेयर किया जा चुका है।
 
क्रेसेन्सियो के अनुसार उनकी मंशा सिर्फ पड़ोसियों और करीबी रिश्तेदारों को बुलाने की थी। उन्होंने कहा कि वह किसी को भी अब मना नहीं कर रहे हैं और सबका सवागत करेंगे। मेक्सिको में किसी लड़की के 15 वें जन्मदिन का बड़ा महत्त्व होता हैं। इस दिन को लड़की के बड़े होने के तौर पर देखा जाता हैं। इस वीडियो के कई मीम भी बनाये गए हैं।
 
images-10
एक मीम में तो मेक्सिको के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से समझौता करते हुए दिखाए जा रहे हैं। जिसमे इस लड़की के बर्थडे पार्टी में जाने के लिए मेक्सिको के प्रवासियों को अमेरिका से वापस लौटने की इजाजत देने की बात कही गई हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com