Sunday , 29 May 2022

बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेल से बढ़ायें प्यार

Loading...

कहते हैं बिना प्यार के बिना जीवन अधूरा होता है, और जीवन में कम से कम एक बार तो प्यार होता ही है। और सच कहें तो यह प्‍यार ही तो होता है जीवन। सबसे खूबसूरत। सबसे जुदा। ऐसे में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच अगर कुछ शरारती खेल होते रहें तो प्यार और मजबूत होता है। इस लेख की मदद से हम आपको बता रहे हैं कि कैसे बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेल आपके प्यार को बढ़ाता है।

beach-couple-kiss-1920x1080

यूं तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार का ‘रोग’ किसी भी उम्र में हो सकता है। लेकिन जवानी कं प्यार की बात ही कुछ और होती है। ऐसे में जहां कुछ रिश्ते चंद दिनों में ही टूटकर बिखर जाते हैं, वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं, जिनसे आप उम्र भर साथ निभाने की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन इस तरह के रिश्तों को पहचाना और उनमें ताजगी और मजबूती बनाए रखना बेहद जरूरी है।7-Rules-of-Spening-the-First-Night-Together-.._4

ज्यादातर बॉयफ्रेंड्स को शरारतें और रिश्तों में नई चीजें पंसंद आती हैं। इसलिए आपके द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेले गए कुछ शरारती खेल आपके रिश्ते को और अधिक खूबसूरत और मजबूत बनाते हैं। जानें ऐसे ही कुछ गेम्स के बारे में।

couple-in-love-592

रोल प्लेइंग कर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी आनंदमय समय व्यतीत कर सकती हैं। आप खुद से पहल कर नर्स, टीचर, मकान मालिक या पड़ोसन की एक्टिंग कर सकती हैं। इस तरह के किरदार कर आप बॉयफ्रेंड के साथ प्यार का एक अच्छा माहौल बना सकती हैं। यकीनन आपका बॉयफ्रेंड भी इसे पसंद करेगा। यह पूरी तरह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इस खेल को बिस्तर पर खत्‍म करें या पहले ही। लेकिन इस पूरे खेल का मकसद आपके बॉयफ्रेंड को थोड़ा चिढ़ाना और प्यार बढ़ाना है। इस प्रकार के खेल आपके बॉयफ्रेंड की पुरानी यादें जैसे, उसकी पड़ोसन की शरारती मुस्कान, क्लास टीचर की खूबसूरत सूरत आदि को जीवित करती हैं। जो अापके प्यार भरे पलों को और खूबसूरत बनाता है।

Depositphotos_14190278_original

आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंकिंग गेम दो तरह से खेल सकती हैं। आप चाहें तो रोमांचकारी बात अपने बॉयफ्रेंड को बताएं, यदि उसने वो बात नहीं की है तो वह ड्रिंक का एक शॉट लेता है। इस गेम के लिए थोड़े शरारती विषयों का चुनाव करें। आपने फिल्‍म ‘यह जवानी है दीवानी’ तो देखी होगी, इसमें ट्रेन में रणबीर कपूर अपने दोस्‍तों के साथ यही गेम खेलते हैं।

Charming sexy young blonde woman smiling to her boyfriend

वहीं दूसरी तरह से गेम खेलने पर आप एक कोइन से टॉस करने वाला गेम खेल सकती हैं। इस गेम में आप कॉइन से टॉस करती हैं और यदि आप जीतती हैं तो पहली बार में आपका बॉयफ्रेंड एक ड्रिंक शॉट लेता है। वहीं दूसरी बार हारने पर उसे अपना कोई एक कपड़ा उतारना होता है। इस गेम को आप और भी कई प्रकार से खेल सकती हैं।

Loading...

FB-what-guys-think-about-dirty-talk

इस गेम को शुरू करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को गले से लगाएं और कमरे की लाइट्स बंद कर दें। अब एक किस करें और फिर बात करना प्रारंभ करें। आप इस वर्तालाप को पूरी तरह स्वतंत्र और फ्लर्टी रख सकती हैं। आपके इस वार्तालाप में कल्पनाएं, प्रेम से परिपूर्ण बातें हो सकती हैं।

View More: http://aaronnicholasphoto.pass.us/marriage365

अपने बॉयफ्रेंड से उसकी प्रेम और संबंधों की कल्‍पनाओं और इच्छाओं के बारे में पूछें, और हर जवाब के बदले अपनी भवनाओं को भी साझा करें। लाइटें बंद होने पर आप दोनों ही बड़ी सहजता के साथ आनंद लेते हुए इस काम को कर सकती हैं।

romance-novel-1

इस गेम के तहत आप अपने बॉयफ्रेंड की आंखों को बांध कर उसकी उंगलियों को अपने शरीर पर स्पर्श करा, पूछती हैं की वह स्पर्श कहां कर रहा है। यकीन जानिए की यह गेम आप दोनो को ही रोमांच और प्रेम से भर देता है। इस गेम के माध्यम से आप यह भी जान सकती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपके शरीर को कितनी अच्छी तरह से जानता है। उसके सफल होने पर आप उसे कोई इनाम देती हैं।

seduce-partner-1

ध्यान रहे की ये गेम खेलने से पहले आप अच्छी तरह से तैयार हुई हों। इन गेम्‍स को आप जितना सब्र और आराम के साथ खेलेंगी वो उतना ही अधिक आनंद प्रदान करेंगे। किसी गेम को लेकर आप अपने बॉयफ्रेंड की पसंद और नापसंद भी जान सकती हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com