Tuesday , 6 December 2022

प्यार के जाल में फंसाकर दीदी के देवर ने खूब किया सेक्स

Loading...
 प्यार के जाल में फंसाकर दीदी के देवर ने खूब किया सेक्स
प्यार के जाल में फंसाकर दीदी के देवर ने खूब किया सेक्स

एक युवती से उसकी दीदी के देवर ने पहले शादी का वादा कर उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद लगातार दो साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये लेकिन जब लड़की ने शादी करने का दबाव डाला तो लड़का पलट गया।पीड़ित लड़की अब धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई है।

देवर ने प्यार के जाल फंसाया

मामले में एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दे दिया है। मामला झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र के खजूर बाग का है। यहां रहने वाली युवती की दीदी की शादी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में लगभग तीन साल पहले हुई थी। दो साल पहले युवती किसी काम से अपनी बहन के ससुराल गई थी।

वहीं उसे बहन के देवर ने अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। युवती ने बताया कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। युवक के प्यार में युवती ने उसकी बातों पर भरोसा करते हुए खुद को उसके हवाले कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच कई बार अलग-अलग जगहों पर शारीरिक सम्बन्ध बनते रहे। पिछले कुछ समय से दोनों की प्रेम कहानी परिवार में चर्चा का विषय बनने लगी तो युवती ने अपने प्रेमी से शादी का वादा जल्द पूरा करने को कहा। लेकिन प्रेमी ने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

Loading...

धोखा खाने के बाद युवती ने अब पुलिस से मामले की शिकायत की है। एसएसपी मनोज तिवारी के मुताबिक यह मामला प्यार में धोखे का है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com