Sunday , 29 May 2022

पुरानी ब्रा की शौक़ीन क्यों होती हैं लडकियाँ ??

Loading...

नई दिल्‍ली। लडकियों की भी कुछ आदतें बिल्‍कुल अजीब होती हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है। मामला यह है कि एक औरत की वॉर्डरोब में भले ही दर्जनों ब्रा हों लेकिन वो उनमें से पहनती सिर्फ दो ही हैं अगर आप एक औरत हैं तो हो न हो आप इस बात से सहमत होंगी।

ब्रा न पहनने की आदत आम

ब्रा न पहनने की आदत आम

अभी एक ताजा सर्वे हुआ है जिसके मुताबिक, ज्यादातर भारतीय महिलाओं के पास दर्जनों ब्रा होती हैं लेकिन वो उनमें से सिर्फ दो ही पहनना पसंद करती हैं और पहनती हैं। सर्वे के दौरान कई महिलाओं ने माना कि उनके पास नई  है लेकिन वो उसे पहनना पसंद नहीं करती हैं। उन्हें पुरानी पहनने में ही आराम मिलता है और वो उसी के साथ कंफर्टेबल फील करती हैं।ब्रा

 पुरानी ब्रा लेकिन ड्रेस नई पहनती हैं

Queen’s corsetiere, Rigby & Peller द्वारा कराए गए एक सर्वे में पाया गया है कि महिलाएं हर रोज नई ड्रेस तो पहनना चाहती हैं लेकिन नई ब्रा को लेकर उनके मन में झिझक होती है उन्हें उनकी वही पुरानी, ढीली पड़ चुकेे अंडरगारमेंट सबसे ज्यादा पसंद होती है। अधिकतर सभी लडकियाँ पुरानी ब्रा ही पहनती हैं|

नहीं पसंद करतीं नई ब्रा पहनना 

इस सर्वे के दौरान करीब दो हजार महिलाओं से उनकी पसंदीदा अंडरगारमेंट के बारे में पूछा गया और उनमें से जयादातर ने माना कि उनकी अलमारी में नए अंडरगारमेंट हैं लेकिन वो उन्हें पहनना पसंद नहीं करती हैं। हर दस में छह महिला ने माना कि पुरानेे अंडरगारमेंट को लेकर वो निश्च‍िंत रहती हैं लेकिन नई के साथ वो आश्वस्त नहीं हो पाती हैं।

अल्‍मारी में भरी पड़ी हैं अनयूज्ड ब्रा

Loading...

Rigby & Peller की स्थापना 1939 में हुई थी। उनके मुताबिक, ज्यादातर महिलाओं की अलमारी में अनयूज्ड ब्रा होती है। इसका सबसे बड़ा कारण साइज होता है। ज्यादातर औरतों को अपने सही साइज के बारे में पता ही नहीं होता है।

एक ही ब्रा पहनना काफी खतरनाक  

हालांकि एक ही अंडरगारमेंट को हमेशा पहनना या फिर रोटेशन अंडरगारमेंट पहनना खतरनाक हो सकता है। ऐसा करने वाली महिलाओं को साइज की परेशानी हो सकती है। उन्हें वो सपोर्ट नहीं मिल पाता है जो उन्हें अंडरगारमेंट पहनकर मिलना चाहिए।

हो सकता है संक्रमण

इसके अलावा ये संक्रमण फैलने का कारण भी हो सकता है। ऐसे में जैसे ही आपकेे अंडरगारमेंट का साइज बिगड़े उसे चेंज करके, नए अंडरगारमेंट पहनना शुरू कर दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com