Friday , 3 December 2021

दिन रात करेंगे सेक्स ये बाते जानने के बाद

वैसे तो कहा जाता है कि सेक्स केवल कुछ वक्त का एक अच्छा एहसास है लेकिन ऐसा कहने वाले ये नहीं जानते कि उनकी ये बात सच नहीं। जी हाँ, सेक्स करने से हमें कई तरह के फायदे मिलते हैं। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से सेक्स से होने वाले फायदे से रूबरू कराते हैं। इस खबर पढने के बाद शायद आप भी सेक्स करने के लिए रात का इंतजार नहीं करेंगे।

क्या आप जानते है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ऑर्गेज्म से आप अच्छा फील करते हैं, लेकिन ऑर्गेज्म का यही एक इकलौता फायदा नहीं है। ऑर्गेज्म से आपकी स्किन तो निखरती ही है, तनाव भी कम होता है लेकिन ऑर्गेज्म का असर आपके शरीर के हर हिस्से पर होता है…जानिए शरीर के किन हिस्सों में दिखता है ऑर्गेज्म का असर….

दिन रात करेंगे सेक्स ये बाते जानने के बाद

1- त्वचा

शारीरिक संबंध आपकी स्किन को ग्लो करने में मदद करता है। इस दौरान आपका बॉडी टेम्प्रेचर बढ़ जाता है, आपका पेट और कंधे हल्के गुलाबी हो जाते हैं। रेगुलर शारीरिक संबंध बनाने वाले लोग अपनी उम्र से कम दिखाई देते हैं।

2- आंखें

सेक्स के दौरान आप क्लाइमेक्स के करीब पहुंचते हैं, आपकी आंखों की पुतलियां बड़ी होने लगीत हैं। इस दौरान पुतलियों का डायमीटर 50 गुना तक बढ़ जाता है। साथ ही इस दौरान आपको चीजें कुछ ज्यादा हीसाफ दिखाई देने लगती हैं।

3- छाती

ऑर्गेज्म के करीब पहुंचने पर महिलाओं और पुरुषों, दोनों के निप्पल्स की नर्व एंडिग्स सेंसिटिव हो जाती हैं। जैसे-जैसे एक्साइटमेंट बढ़ती हैं, महिलाओं के ब्रेस्ट्स का साइज भी बढ़ता है। स्टडीज के मुताबिक, रेगुलर ऑर्गेज्म ब्रेस्ट कैंसर के रिस्क को कम करता है

4- नाक

सेक्स के बाद आप जैसे-जैसे क्लाइमेक्स तक पहुंचते हैं वैसे-वैसे आपकी नाक स्मेल को लेकर और सेंसेटिव हो जाती है। हम ऑर्गेज्म के जितने करीब पहुंचते हैं, हमारी सांसें उतनी ही भारी होने लगती हैं।

5-दिल

ऑर्गेज्म करीब होने पर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं, इस दौरान बॉडी में ब्लड का फ्लो भी बढ़ जाता है जो दिल और धमनियों के लिए अच्छा है। अगर आप सेक्स के दौरान बहुत मेहनत करते हैं तो एक सेक्स सेशन आपके लिए कार्डिवस्कुलर एक्सरसाइज जितना फायदा देता है।

6-मुंह

प्यार के उन खूबसूरत पलों के दौरान आपके मुंह का सलाइवा से भर जाना नैचुरल है। अगर आपने पार्टनर का मुंह नॉर्मल से सूखा है तो इसका मतलब है कि वो सेक्स को लेकर परेशान हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com