Sunday , 29 May 2022

चमत्कार नहीं तो फिर क्या, श्मशान पहुंचने से पहले ही लौट आई महिला की सांसें

Loading...

_1479971670एक 60 साल किरण देवी को 3 अस्पतालों के डॉक्टर्स ने डेड घोषित कर दिया था, लेकिन दो घंटे महिला की सांसें फिर से चलने लगीं। देखिए कहां हुआ ये चमत्कार

मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है। मिली जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग को आनन-फानन में उनके परिवार वाले उन्हें लेकर हिसार के एक सर्वोदय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने ऑक्सीजन नली लगा दी। सिटी स्कैन के बाद डॉक्टरों ने बताया कि सिर में नसें फटी हैं। कुछ देर बाद महिला की धड़कन चलना बंद हुईं तो डॉक्टर ने डेड घोषित कर दिया।

किरण के परिवार उन्हें लेकर हिसार के जिंदल अस्पताल में पहुंचे तो वहां भी डेड बता दिया गया। यह सुनते ही परिवार के लोगों ने सभी रिश्तेदारों को किरण देवी की मरने की सूचना दे दी गई। बुजुर्ग महिला के शव को लेकर फतेहाबाद लाया जा रहा था तो रास्ते में फैमिली वालों को गाड़ी में लगा कि किरण देवी का हाथ हिला है।

यह देखकर उनके होश उड़ गए। सांस चलती देख फैमिली वाले पास के प्राइवेट अस्पताल ले गए। इस सूचना पर आस- पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए। सभी लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। सर्वोदय अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. उमेश कालड़ा का कहना है कि किरण देवी को जब अस्पताल लेकर आए तो उसके बचने की उम्मीद 50 से 60 फीसदी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com