Thursday , 30 June 2022

कपिल की तरह सिद्धू भी फंस गए, उन्होंने कपिल के शो पर दिए ये अश्लील डायलॉग

Loading...

कपिल शर्मा पर एक और संकट टूट पड़ा. ऐसा लग रहा है है कि अब गर्मी के मौसम में कपिल शर्मा पर संकटो की बारिश होने लगी है. जो उनके शो को ही बहा कर ले जाएगी. जी हाँ अभी सुनील और कपिल का झगड़ा सुलझा नहीं और सिद्धू भी आ गए घेरे में.

आज ‘बजरंगी भाईजान’ बनेंगे हनुमान, ऐसे देंगे अपना आशीर्वाद…कपिल की तरह सिद्धू भी फंस गए, उन्होंने कपिल के शो पर दिए ये अश्लील डायलॉगदरअसल पंजाब और हरियाणा कोर्ट के वकील हरी चंद अरोड़ा ने कोर्ट में एक पेटिशन डाला जो सिद्धू के खिलाफ था. हरिचंद ने आरोप लगते हुए पंजाब सरकार को लिखा है कि वह शो में सिद्धू के अश्लील बयान को संज्ञान में ले.

कभी होटल में रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करती थी ये एक्ट्रेस अब…….

यह भी सच ही है कि कपिल और सिद्धू दोनों अपने शो में कॉमेडी के लिए अश्लील डायलॉग यूज कर रहे है. जिससे दर्शको कि मानसिकता पर बुरा असर भी पड़ सकता है. हरी चंद ने बताया की हाल ही में मै अपनी बीबी और बेटी के साथ कपिल का शो देखने बैठा जिसमे इन दोनों ने फूहड़ता की हद पार कर दी. हरी चंद ने कुछ डायलॉग भी बताये जो सिद्धू ने कपिल के शो में कहे थे.

Loading...

– ””कपिल तुम शादी करवा लो चालीस साल की आयु के बाद बंदे के सेल खत्म हो जाते हैं”
–  ”एक बार एक बुजुर्ग लुक लिए वॉशरूम गया, वापस लौटा को उसने पैंट के बटन बंद नहीं किए हुए थे. जब उससे इसका कारण पूछा गया तो वो बोला, जिस संदूक में खजाना ना हो…उस को ताला लगाने का कोई फायदा नहीं.”

इन दोनों डायलॉग का हवाला देते हुए हरिचंद ने बताया की डबल मीनिंग डायलॉग आईपीसी-1860 और आईटी एक्ट का उल्लंघन करता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com