Monday , 30 January 2023

फेसबुक पर इस लड़की ने पूरे मोहल्ले का किया जीना हराम

Loading...

muzaffarpur-girl-5-562x420एजेंसी/ अकसर आपने सुना होगा की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर लड़के लड़कियों को परेशान करते हैं और ये खबरें आम है. लेकिन हम आपको आज मुजफ्फरपुर की एक लड़की का ऐसा कारनामे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक परिवार का जीना मुहाल कर रखा था. ये लड़की दो सालों से एक परिवार को इतना परेशान कर रखा था कि वो अपने घर से भी निकलने में शर्म आती थी. इतना ही नहीं अगर वो नंबर भी बदलते थे तो भी मुसीबतें उनका पीछा नहीं छोड़ती थी. 

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील बातें लिखना 

मुजफ्फरपुर के ब्रम्हपुरा थाने में मौजूद यह लड़की देखने में भले ही बच्ची लगती हो, लेकिन इसके इरादे काफी खतरनाक हैं. मेडिकल की छात्रा रही यह लड़की आईटी में भी उतनी ही माहिर है. फेसबुक पर लड़कियों की फर्जी आईडी बनाकर उनके बारे में अश्लील बातें लिख देना इसका शौक है.

ये लड़की फर्जी फेसबुक आईडी बनाने और नेट से मोबाइल नंबर जुटाने में माहिर इस लड़की ने एक परिवार का जीना हराम कर दिया है. दो सालों से परेशान एक परिवार की शिकायत के बाद पुलिस नें लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

इस लड़की के कारनामे से मुजफ्फरपुर का एक परिवार परेशान था. इस परिवार और सगे संबंधियों के दो दर्जन से ज्यादा लड़कियों और महिलाओं का मोबाइल नंबर इस लड़की ने फेसबुक पर डाल दिए और उन्हें सेक्स रैकेट का सदस्य बना दिया. फिर मनचलों के फोन कॉल से पूरा परिवार परेशान रहता.

Loading...

पीड़िता निशा देवी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि इस लड़की के खिलाफ नवी मुम्बई थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़िता के भाई ने जब इस लड़की को फोन करके डांटा तो इसने भाई को भी नहीं छोड़ा. उनके बारे मे भद्दी-भद्दी बातें लिखकर उनके पूरे फ्रेंड लिस्ट में टैग कर दी.

इस लड़की की हरकतों से पूरा मोहल्ला परेशान था क्योंकि इसने मोहल्ले की कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया. इस लड़की को अगर मोहल्ले में कोई परेशान करता था तो ये उन लोगों को सेक्स रैकेट का सदस्य बताते हुए उसका मोबाइल नंबर फेसबुक पर डाल देती. उसके बाद लफंगों के कॉल से पूरा परिवार तंग हो जाता है. इतना ही नहीं भोपाल में डेंटल की पढ़ाई के दौरान इसकी हरकतों से परेशान लोगों ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि इस बार यह लड़की पुलिस के शिकंजे मे फंस गई है. मामले की जांच का जिम्मा सीटी एसपी को दिया गया है. महिला पदाधिकारी के साथ ब्रम्हपुरा थानाध्यक्ष की टीम बनाई गयी है जो इस लड़की से पूछताछ कर रही है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com