इस बात का हो ही गया खुलासा आखिर भाभियों और आंटियों की तरफ क्यों भाग रहे हैं आजकल के लडके…

आपने अक्सर देखा होगा की जवानी की दहलीज पर कदम रख रहे लडको में भाभी और आंटी जो उनके घरों के आस-पास ही मिल जाती हैं, से काफी घुले मिले होतें है या उनमे इन लडको का ज्यादा ही इंटरेस्ट होता हैं. आमतौर पर जब कोई लड़का किशोर होता है तो उसके लिए हॉटनेस का पर्याय आस पड़ोस की भाभियां या उससे बड़ी उम्र की महिलाएं होती है।

एक्सपर्ट की मानें तो उनकी ओर लड़कों का अट्रैक्शन होना जाहिर सी बात है क्योंकि यही वह उम्र होती है जब उसे लेकर लड़कों में थोड़ी बहुत समझ आने लगती है और फिर बाद में बढ़ता जाता है। बता दें कि आजकल के लड़कों को आंटिया और भाभियां ज्यादा हॉट लगती हैं। इस बात की अब विशेषज्ञों ने भी इस बात कि पुष्टि कर दी है। एक सर्वे से आई बात सामने…

दरअसल हाल ही में एक सर्वे हुआ है जिसमें एक बात सामने आई है कि लड़को को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरते पसंद आती हैं। आजकल के लड़कों को शादीशुदा औरतें लड़कियों कि तुलना में ज़्यादा पसन्द आती हैं। इस सर्वे में जब लोगों से पूछा गया तो उनमें से ज्यादातर लोगों ने स्वीकार किया की उन्हें आंटी और भाभी की उम्र कि पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा औरतों पर क्रश हैं।

भाभीयों में लगती हैं काफी सारी खास बातें..

सर्वे के माध्यम से बताया कि उन्होंने यह नहीं कहा की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों कि हर बात हमे अच्छी लगती है। उन्हें तो बस कुछ गिनी चुनी खास बातें ही आकर्षित करती हैं। तो आज से आप भी जान ही गए होंगे कि आख़िर लड़कों का दिल आंटी या भाभी पर क्यों आता हैं।

भाभीयां होती हैं कुंवारी लड़कियों से ज्यादा भावुक

शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं और वो मर्दो कि मनोदशा को अच्छी तरह समझती हैं। शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज़्यादा विश्वसनीय होती हैं और उनमें अत्यधिक आत्मविश्वास होता है।

मैच्योर भी होती हैं उनसे ज्यादा…

एक्सपर्ट के मुताबिक शादीशुदा औरतें कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। इसके अलावा वो अपने फ़िगर और स्किन का अच्छी तरह ख्याल भी रखतीं हैं। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती हैं वो इंसिक्योरिटी से भी उबरने लगती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com