Monday , 8 August 2022

आंखों पर पट्टी बांधकर यूपी की लड़की से जयपुर में हुआ गैंगरेप

Loading...

repजयपुर. यहां अलवर से जयपुर आई लड़की से तीन लड़कों और एक ऑटो चालक ने रेप किया और उसके बाद उसे बिना कपड़ों के एमएनआईटी के बाहर फेंककर फरार हो गए। घटना के बाद लड़की ने खुद कंट्रोल रूम में फोन कर घटना के बारे में पुलिस को बताया। डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मुल रूप से यूपी की रहने वाली पीड़ित लड़की जगतपुरा में अपने भाई के साथ रहकर कंपीटिशन एग्जाम (एसएससी) की तैयारी कर रही है।

यूपी की लड़की से जयपुर में गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि जयपुर रेलवे स्टेशन से जगतपुरा अपने घर जाने के लिए लड़की ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी। उसे ऑटोरिक्शा से घर जाना था, लेकिन ऑटो में पहले से सवार तीन युवक इसी मौके की फिराक में थे। ऐसे में लड़की जैसे ही ऑटो में सवार हुई उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि आरेापियों ने लड़की की आंखों पर पट्टी बांध दी और बाद में बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया।

घटना का शिकार हुई पीड़िता ने बाद में पुलिस कंट्रोल में फोन कर खुद के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। घटना के बाद पुलिस ने शहर भर में नाकेबंदी कराई और उसे लेकर सिंधी कैंप बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पहुंची जहां संदिग्ध ऑटो चालकों की शिनाख्त पीड़िता से करवाई गई। पीड़िता ने वहां पुलिस को बताया कि तीनों लड़के हिंदी में बात कर रहे थे और उससे पूछा की कहां की रहने वाली हो और यहां क्या करती हो? वे तीनों ऑटो में पहले से बैठे हुए थे। उन्हें कहां जाना था इसके बारे में पीड़िता को कोई जानकारी नहीं थी। 

Loading...

पुलिस ने एमएनआईटी और रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में चार थानों से लगभग एक दर्जन से अधिक पुलिस अधिकारी जांच कर रहे है। अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com