Thursday , 30 June 2022

अब दिखी सलमान की शक्ल… ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज

Loading...

बुधवार को सलमान ख़ान की ईद पर लगने वाली फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ की पहली झलक दिखाई दी थी। अब गुरुवार को सुबह इस फिल्म के लीड स्टार सलमान ने फ़िल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया।

आशा ने कहा, ‘हां! नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे पुरुष थे जिनसे मैंने प्यार किया’

अब दिखी सलमान की शक्ल... ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर रिलीज नए पोस्टर में सलमान की शक्ल साफ नजर आ रही है। पहले पोस्टर में केवल सलमान की पीठ दिख रही थी। दुनिया उनके पलटने का इंतज़ार कर रही थी तो उन्होंने दूसरे पोस्टर में अपने फैन्स की सुन ली। सलमान न सिर्फ पलटे, बल्कि सैल्यूट करते भी नज़र आ रहे हैं। उनके गले में जूते लटके हुए हैं और उन्होंने एक सवाल भी लिख रखा है- क्या तुम्हें यकीन है? यह पोस्टर तमाम सिनेमा के दीवानों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी है! यह पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने ट्यूबलाइट की टीम की तरफ से सबको जीवन में शान्ति, सम्मान, प्रेम और रौशनी की दुआ दी है। यहां देखिये सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट का दूसरा पोस्टर-

 

Loading...

सोनू निगम के ‘अजान’ मामले में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा पर भी गिरी गाज, WATCH VIDEO

ट्यूबलाइट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। यह एक हिस्टोरिक-वॉर-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू भी नज़र आएंगी। मज़े की बात यह भी है कि इस फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान एक स्पेशल केमियो करने वाले है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com