Ohh. दीपिका पादुकोण भी में हुईं ‘Oppss मोमेंट’ का शिकार

Ohh. दीपिका पादुकोण भी में हुईं ‘Oppss मोमेंट’ का शिकारमुंबई। स्पेन में आयोजित किए गए ‘आईफा अवॉर्ड्स 2016’ के 17वें एडिशन में दीपिका पादुकोण का बोल बाला रहा। उन्हें फिल्म ‘पिकू‘ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया साथ ही उनकी सेक्सी ड्रेस भी चर्चा का विषय बन गई। प्रेस कांफ्रेस से लेकर ग्रीन कार्पेट तक दीपिका के लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। खासकर ग्रीन कार्पेट पर जब दीपिका ब्लैक गाउन में एंट्री मारी तो सभी की निगाहें उन पर थम गईं। लेकिन इसी के साथ ही दीपिका को अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

दीपिका पादुकोण के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है

ब्लैक गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। लेकिन कुछ ऐसे ही आउटफिट में दो साल पहले करीना कपूर भी आईफा में ही दिखीं थीं। यह पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण के साथ ऊप्स मोमेंट हो गया हो। बल्कि दर्जनों बार दीपिका को हॉलीवुड से स्टाइल कॉपी करते देखा गया है।

जबकि कई बार कंगना रनौत, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन से भी उनके आउटफिट मैच हो चुके हैं। आईफा में सलमान खान द्वारा अभिनीत और कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं, फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड और संजय लीला भंसाली को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com