बड़ी खबर: पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगा रही लड़की से गैंगरेप करके डाल दिया तेजाब

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रही लड़की को मार डाला गया। लड़की हर दिन की तरह सुबह दौड़ के लिए निकली थी। रघुनाथपुर गांव के पास उसे अगवा कर लिया गया। दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए, उसे तेजाब से नहला कर हत्या कर दी गई।बड़ी खबर: पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगा रही लड़की से गैंगरेप करके डाल दिया तेजाब

मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने छानबीन की तो यह खुलासा हुआ। पुलिस के बताया कि हसपुरा थाना पुलिस ने लड़की का शव बरामद किया है। DEAD BODYमिलने से इलाके में दहशत है। लोग डरे हुए हैं। अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: सीरियाई सेना ने डेर अल-जोर हवाईअड्डे पर किया कब्जा

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान वह दरिंदों के जाल में फंस गई। हालांकि वह हर दिन तैयारी के लिए जाती थी। लगता है कि बदमाश उसे ताड़ रहे थे।

SATURDAY को भी GIRL मॉर्निंग में दौड़ने के निकली, लेकिन वापस नहीं आई। परिवार के लोगों ने जब देर होते देखा, तो खोजबीन शुरू की। घर के लोगों का कहना है कि लड़की सुबह 6 बजे तक दौड़कर आ जाती थी। शनिवार को उसका कुछ भी पता नहीं चला। परिजनों ने शहरतेलपा ओपी थाने पर बेटी के लापता होने की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने शाम तक वापस आने की बात कहकर लौटा दिया।

मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्ठि

हसपुरा POLICE ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया है। MEDICAL के बाद सिविल सर्जन डॉ. रामप्रताप सिंह ने GIRL के साथ रेप की पुष्टि की है। POLICE की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शव की हालत देखकर कहा जा सकता है कि RAPE से पहले GIRL के साथ मारपीट की गई है। शायद लड़की ने RAPE का विरोध किया होगा। शव पर कई जगह चोट के निशान हैं। गैंगरेप या रेप के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है।

ये भी पढ़े: #Breaking: जब PM के बोल- गंदगी फैलाने वालों को ‘वंदे मातरम’ बोलने का हक नहीं

क्या कर रहे हैं नीतीश कुमार

लोगों ने अब सवाल करना शुरू कर दिया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं। सुशासन के नाम पर सत्ता में आने वाले नीतीश अब चुप क्यों हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com