गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, इसके बाद हुआ ये हाल…

बोस्टन। दोस्तों के बीच थोड़ा-बहुत मजाक तो चलता रहता है। मगर, यहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा मजाक कर दिया, जो उसके लिए परेशानी का सबब बन गया। रेयान हैमिल्टन ने जॉगिंग पर जाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड जेन के अंडरवियर में सबसे तीखी मिर्च का स्प्रे कर दिया।

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

इतना ही नहीं, रेयान ने इसका विडियो यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया। जॉगिंग पर निकलने के बाद जेन बमुश्किल आधा लूप ही दौड़ पाई थी कि उसके सामने असहज स्थिति खड़ी हो गई। वह रेयान को बताती है कि उसके प्राइवेट पार्ट में जलन और खुजली हो रही है।

सेक्स का टाइम बढ़ाने के लिए अपनाये ये खास TIPS…

वह घर जाने के लिए दौड़ने लगती है, तो रेयान उसे मजाक के बारे में बताता है। इससे जेन भड़क जाती है। वह दौड़ते हुए अपनी पैंट में पानी डालती जाती है। बीच-बीच में वर रेयान को बड़बड़ाती भी जाती है। मगर, स्थिति उसके काबू में नहीं रहती है।

सेक्स का मजा लेने के लिए 32 साल के युवक ने लगवाया घोड़े का लिंग…

घर पहुंचते ही वह फ्रिज से बादाम का दूध निकालकर अपनी पैंट में डालती है। हालांकि, उसे इससे भी राहत नहीं मिलती है। रेयान तब जेन को बाथरूम में शॉवर लेने के लिए कहता है। वह वाथरुम में जाकर इस स्थिति से निपटने की कोशिश करती है। इसके साथ ही रेयान का यह वीडियो खत्म हो जाता है।

स्कूल की छत पर सेक्स करते पकड़े गए छात्र और छात्रा, बन गया वीडियो…

वीडियो की शुरुआत में रेयान बताता है कि सबसे तीखी मिर्च काम कैसे करती है, और मिर्च का स्प्रे वह अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में छिड़क देता है। मिर्च के इस स्प्रे को रेयान ‘शैतान का रक्त’ कहता है। रेयान ने इस मजाक को जेन के उस मजाक का बदला बताया, जो कुछ हफ्तों पहले जेन ने किया था। जो भी हो रेयान का यह मजाक बहुत घटिया था और मानवीयता की हदों को पार करने वाला था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com