शख्स को आया गुस्सा सांप के डसने पर दांतों से काट कर दिए 3 टुकड़े

शराब पीकर लोग क्या-क्या कर जाते हैं ये उनके अलावा सभी जानते हैं. होश ही नहीं होता कि वो क्या कर रहे हैं और इसका असर किसी पर क्या होगा. हाल ही में एक अजीब मामला सामने आया है जो हैरानी भरा है. बता दें, एक शराबी ने नशे में सांप को अपने दांतों से काट डाला और उसके तीन टुकड़े कर दिए. आइये जानते हैं क्या हुआ इसके आगे और कहाँ का है ये मामला. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के ईटा  ज‍िले में थाना कोतवाली देहात के असरौली गांव में रहने वाला एक शख्स शराब पीकर घर से बाहर न‍िकला तो रास्ते में जहरीले सांप ने काट ल‍िया. इतने में शराबी को गुस्सा आया और उसने गुस्से में आकर सांप को पकड़ा और दांतों से उसके तीन टुकड़े कर द‍िए. इतना ही नहीं, फ‍िर सांप को एक थैले में रखकर अस्पताल पहुंच गया. बता दें, सांप की मौके पर ही मौत हो गई.  युवक और पर‍िजन सांप के टुकड़ों को थैले में भरकर अस्पताल पहुंचे. पर‍िजनों ने गंभीर हालत में युवक को ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया. 

सांप का जहर युवक के शरीर में फैल चुका था जिससे उसकी गंभीर हालत बताई जा रही है. ये देखकर उसे दूसरी जगह भेज दिया गया. इसके अलावा शख्स के परिजनों ने मृत सांप का ग्रामीणों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार कराया. दूसरी ओर शख्स की गलत गंभीर है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com