लाखों मरीजों को आज मिल सकती है राहत, वार्ता हुई प्रारंभ

लाखों मरीजों को आज मिल सकती है राहत, वार्ता हुई प्रारंभ

दम तोड़ते हुए मरीजों को अब राहत की सांस मिल सकती है। क्योंकि राजस्थान में बीते करीब 11  दिनों से चल रही चिकित्सक हड़ताल को खत्म करने के लिए सरकार व चिकित्सकों केे मध्य वार्ता प्रारंभ हो गई है। गौरतलब है कि हड़ताल के चलते अब तक 100 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है। इस दौरान कोर्ट के हड़ताली चिकित्सक नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के आदेश के बाद सुलह के आसार बनते दिख रहे है। आज सुबह करीब 12.30 बजे जयपुर के सीफू भवन में सरकार और हड़ताली चिकित्सकों के मध्य वार्ता प्रारंभ हुई।    लाखों मरीजों को आज मिल सकती है राहत, वार्ता हुई प्रारंभ 

गतिरोध खत्म होने की उम्मीद

वार्ता में सेवारत चिकित्सक संंघ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ अजय चौधरी सहित अन्य चिकित्सक नेता उपस्थित है। जबकि सरकार की ओर से​ चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ, परिवहन मंत्री यूनुस खान, सहकारिता मंत्री अजय सिंह ​किलक व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी मौजूद है।

वार्ता प्रारंभ होने से पूर्व हड़ताली चिकित्सक नेता डॉ अजय चौधरी ने कहा कि वे सकरात्मक माहौल में वार्ता करेंगे और उम्मीद है कि सरकार उनकी मांगें मान लेगी। हालांकि मंगलवार को भी हड़ताली चिकित्सकों व सरकार के मंत्रियों के बीच वार्ता हुई थी लेकिन वह विफल रही थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com