ये फेमस सितारे हैं सेक्स एडिक्शन से पीड़ित

031013-golf-tiger-woods-pi_20130310171806128_660_320_583bcf5a4f8dfसेक्स से जुडी एक बीमारी है ‘सेक्स एडिक्शन’, जिसमे पीड़ित को सेक्स की लत लाग जाती है. कई सितारे इस एडिक्शन के शिकार है. आईये जानते है कौन है यह सितारें?

टाइगर वुड्स: पूर्व गोल्फ चैंपियन और दुनिया के सबसे अमीर खिलाडियों में शामिल टाइगर को भी सेक की लत है. उनकी इस लत के चलते वह अपना कैरियर और शादी दोनों तबाह कर चुके है. उन्होंने खुद यह बात कही है की ५ साल की शादी के दौरान उन्होंने करीब 120  महिलाओ के साथ रात गुज़ारी है.

फिदेल कास्त्रो: हमारी सूचि में सबसे चोकाने वाला नाम क्यूबा के पूर्व राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो का है. वह अपने संघर्ष, क्रांति और करिश्माई नेतृत्व के लिए जाने जाते है. न्यू यॉर्क टाइम्स के मुताबिक वह 35,000 से ज्यादा औरतों के साथ सेक्स कर चुके है.

चार्ली शीन: यह अमेरिकन ऐक्टर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहता है. उन्होंने एक लड़की से रात बिताने के लिए 25000 डॉलर तक खर्च किये है.

जैक निकल्सन: तीन बार ऑस्कर जीत चुके इस अभिनेता सेक्स की लत से पीड़ित है. वह अब तक 2000 से ज्यादा महिलाओ के साथ सेक्स सम्बन्ध बना चुके है. उन्हें कंडोम से नफरत है.

ह्यूज हेफनर: यह शख्स प्लेबॉय का फाउंडर है. ह्यूज के अनुसार वह इस बारे में काउंटिंग करने पहले ही छोड़ चुके है. अनुमानित तौर पर वह अब तक 5000 से ज्यादा महिलाओ के साथ रोमांस कर चुके है.

पैरिस हिल्टन: सिंगर पेरिस हिल्टन के सेक्स एडिक्शन के बारे में सबको पता है. उनका पॉर्नोग्राफिक विडियो ‘1 नाइट इन पैरिस’ इसका बड़ा उदाहरण है.

रणवीर सिंह: इस सूचि में बॉलीवुड के सबसे चर्चित मेल एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल है. वह खुल कर इस बारे में कह चुके है की में सेक्स लाइफ काफी ऐक्टिव है और वह सेक्स के बिना नहीं रह सकते.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com