महिला गोल्फ : पहले दिन अनन्या और नूर को बढ़त

नई दिल्ली| महिला गोल्फ खिलाड़ी अनन्या भारठाकुर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अनुभवी खिलाड़ी मलेशिया की नूर दूरियाह दरमियां के साथ ऊषा ऑल इंडिया लेडीज चैम्पियनशिप के स्ट्रोक प्ले के पहले दौर में मंगलवार को संयुक्त रूप से पहला स्थान हासिल किया। 36 होल के बाद 16 एमेच्योर खिलाड़ी मैच प्ले राउंड के लिए क्वालीफाई करेंगी।

usha-all-india-ladies-golf-championshipमहिला गोल्फ में अनन्या का स्कोर

दिल्ली के मॉडर्न स्कूल की 15 वर्षीय छात्र अनन्या ने पहले दौर में वन ओवर 73 का स्कोर किया। उन्होंने मध्यांतर से पहले दो बर्डी लगाईं और 18वें होल में भी उन्होंन बर्डी खेली।

तीन बार मलेशियन लेडीज एमेच्योर चैम्पियनशिप का खिताब जीतने वाली नूर पार स्कोर के साथ आगे बढ़ रहीं थी लेकिन वह 15वें और फिर 17वें होल में एक शॉट से चूक गईं।

दिल्ली की सहर अटवाल 74 के स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। भारत की सिफत अलग, सिंगापुर की अमांडा तान और कालिस्टान चेन तथा ताईवान की साई वेई चिया ने 76 का स्कोर कर संयुक्त रूप से चौथा स्थान हासिल किया।

 भारत की नंबरा-1 और नम्बर-2 एमेच्योर गोल्फ खिलाड़ी दीक्षा डागर और तवेशा मलिक को क्रमश: आठवां और 10वां स्थान हासिल हुआ।

टीम स्पर्धा में सिफत और सहर की इंडिया ‘बी’ को पहला स्थान हासिल हुआ। नूर और गेराल्डाइन वोंग की मलेशिया ‘ए’ को दूसरा स्थान हासिल किया। सिंगापुर की अमांडा और चेन तथा तवेशा तथा दीक्षा की टीम को चौथा स्थान मिला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com