महिला कांस्टेबल के खाते में आए 100 करोड़, मिनी स्टेटमेंट निकालने पर हुआ खुलासा

demonetisation_1481921507दबंगई दमन दल में तैनात महिला कांस्टेबल रेखा रानी राजौरिया के खाते में 99 करोड़ 99 लाख रुपये आने की बात सामने आई है। इसका खुलासा महिला कांस्टेबल के एटीएम से मिनी स्टेटमेंट निकालने पर हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पीएमओ को फैक्स के माध्यम से भेज दी है। उनका कहना है कि वह सरकारी सेवा में हैं, ऐसे में सरकार को अवगत कराना उनका कर्तव्य है।
एकबारगी यकीन न होने पर रेखा ने तीन बार स्टेटमेंट निकाला तो हर बार राशि उतनी ही बताई गई। महिला कांस्टेबल के खाते में करोड़ों आने की ये खबर कुछ ही देर में महकमे में फैल गई। शुक्रवार को महिला कांस्टेबल ने अधिकारियों को भी इस बारे में अवगत कराया दिया। रेखा का कहना है कि अगर इस राशि में उन्हें कुछ मिलता है तो वह गरीब अनाथ बच्चों के लिए काम करेंगी।
उधर, आगरा में पहले भी इस तरह की गड़बड़ी सामने आई थी। तब बैंक अधिकारियों ने कहा था कि एटीएम के मिनी स्टेटमेंट में बैलेंस में रकम शो हो रही है, किस खाते से जमा कराई गई, इसका विवरण नहीं है। एटीएम कैलीब्रेट कराने के दौरान प्रिटिंग सेटअप में कोई तकनीकी खामी रह गई,जिसके वजह से बैलेंस का गलत प्रिंट निकल रहा है। यह भी इसी तरह का मामला हो सकता है।
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com