भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा, जल्दी ही पकड़ा जाएगा राहुल के बहनोई का घोटाला
भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा, जल्दी ही पकड़ा जाएगा राहुल के बहनोई का घोटाला

भाजपा सांसद बृजभूषण ने कहा, जल्दी ही पकड़ा जाएगा राहुल के बहनोई का घोटाला

गोंडा। पंजाब नेशनल बैंक के घोटाला मामले में कांग्रेस के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार प्रश्न करने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर भले ही पीएम मोदी कुछ न बोले हों, लेकिन भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है। कैसरगंज से सांसद तथा भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस के लगातार प्रश्न पूछने को अजीब सी संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना काम कर रहे है, अब भौंकने वाले भौंकते रहें।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर टिप्पणी पर सासंद बृजभूषण ने कहा कि उन्हें बैंक घोटाले पर बोलने का अधिकार ही नहीं बनता है। यह घोटाला तो कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है। सरकार अपना काम कर रही है, प्रधानमंत्री देश सेवा का काम कर रहे हैं। बोले एक कहावत है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं हाथी अपनी मस्त चाल से चलता रहता है, जिसे भौंकना है भौंके।

सांसद ने कल जिले के परसपुर ब्लॉक मुख्यालय पर आहूत समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों के सवाल पर कहा कि सरकार ने घोटालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अभी तो बैंक घोटाला पकड़ा गया है। उनके (राहुल गांधी) के बहनोई का भी घोटाला पकड़ा जाएगा। इसके बाद हो सकता है कि उनकी मां और खुद वह भी आएं तो वह फिर चिल्लाएंगें। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और परिवार पर सीधा हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनसे सवाल पूछ रही है।

भाजपा और सरकार की ओर से जवाब दिए जा रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी ने अभी तक इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से इस मुद्दे पर बयान देने की मांग की है। घोटाले को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही कांग्रेस पर बीजेपी सांसद ने कड़ा प्रहार किया है। सांसद बृजभूषण शरण ने कहा कि कांग्रेस को घोटाले के मामले में बोलने का अधिकार नहीं है क्योंकि यह सभी उन्हीं की सरकार में शुरू हुआ है।

सांसद ने कहा कि केंद्र की सरकार ने देश के दस करोड़ गरीब परिवारों के लिए प्रति परिवार पांच लाख रुपये की स्वास्थ्य सुविधा प्रदान की गयी है। इससे लाखों गरीब इलाज के अभाव में नहीं मरने पाएंगें।

गौरतलब है राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें (पीएम मोदी) यह बताना चाहिए कि इतना बड़ा घोटला क्यों और कैसे हुआ और इस बारे में क्या कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के हवाले से कहा कि इतना बड़ा घोटाला ‘ऊपर के संरक्षण के बिना’ हो ही नहीं सकता। राहुल गांधी ने कांग्रेस की संचालन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो घंटे से भी ज्यादा समय तक बच्चों को परीक्षाएं कैसे दी जाएं यह बताते हैं, लेकिन वह यह नहीं बता रहे हैं कि यह घोटाला कैसे हुआ। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com