बड़ी खबर: सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने वाले शख्स मोहम्मद रफी तक पंहुचा मीडिया समूह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब मीडिया  उस चाबीवाले तक पहुंच गया है जिसने घटना वाले दिन सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था. एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए सुशांत केस में बड़ी बात सामने आई है. पता चल गया है कि आखिर किसने और किस तरीके से सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ा था.

सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रफी शेख है. 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी के फोन करने पर इसी शख्स ने सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था. स्टिंग ऑपरेशन में मोहम्मद बता रहा है कि उसे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि वो सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है. रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उसने बताया कि सुशांत के कमरे में एक computerize key वाला ताला था. उस ताले को तोड़ने के लिए मोहम्मद ने हथोड़ा और छुरा का इस्तेमाल किया था.

चाबीवाले ने इस बात का भी खुलासा किया कि घटना के वक्त वहां चार लोग मौजूद थे. उसके मुताबिक ताला तोड़ने के बाद उसे वहां से जाने के लिए कह दिया गया था. तब तक उसे घटना के बारे में कुछ नहीं पता था. रिपोर्टर को उसने बताया- लॉक तोड़ा, लॉक तोड़ने के बाद जैसे ही दरवाजा खुला उन लोगों ने मुझे कुछ देखने ही नहीं दिया. कुछ भी दिखा नहीं. जैसे ही दरवाजा खुला वो लोग बोले कि आप लोग चले जाओ.

वहीं मोहम्मद ने ये भी बताया कि घटना वाले दिन कोई भी घबराया हुआ नहीं लग रहा था. हर कोई बस ये चाहता था कि ये दरवाजा खुल जाए. स्टिंग ऑपरेशन में रफी ने बताया कि उन लोगों को पैसे की कोई टेंशन नहीं थी. उन्हें सिर्फ सुशांत के कमरे का ताला तुड़वाना था.

रफी ने यहां तक बताया कि मुंबई पुलिस ने भी उसे पूछताछ के लिए बुलाया था. उस बारे में वो कहता है- पहली बार में तो लॉक खोल कर आया ना. उन लोगों ने कॉल किया मेरे को मैं गया, यहां से लॉक तोड़ा जैसे खोला उन लोगों ने दिखाया नहीं मेरे को. वो बोले जाओ, मैं समान लेकर मैं वापस आ गया. फिर एक घंटे के बाद कॉल आया पुलिस का कि आप जिधर लॉक तोड़ कर गए हैं आप वापस आ जाओ फिर मैं वापस गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com