फेसबुकिया प्यार में धोखा, तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी
फेसबुकिया प्यार में धोखा, तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी

फेसबुकिया प्यार में धोखा, तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी

हरिद्वार: फेसबुक पर परवान चढ़े प्यार में एक युवती बड़ा धोखा खा गई। उसका प्रेमी तीन बच्चों का पिता निकला। युवती ने घर से भागकर दिल्ली के युवक से कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ दिन बाद प्रेमी की पहली पत्नी अपने बच्चों को लेकर उसके सामने आई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पछतावा करते हुए युवती अब घर लौटी और परिजनों को आपबीती बताई। शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।फेसबुकिया प्यार में धोखा, तीन बच्चों का पिता निकला प्रेमी

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिजनौर, उत्तर प्रदेश का एक परिवार ज्वालापुर के पांडेवाला क्षेत्र में रहता है। परिवार का मुखिया सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। उसकी बेटी की कुछ महीने पहले फेसबुक पर दिल्ली के एक युवक से मुलाकात हुई। बातचीत का सिलसिला शुरू होने पर दोनों में दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली। पिछले महीने युवती अपने परिजनों को बिना कुछ बताए घर से गायब हो गई। 

उसने 22 जनवरी को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद से वह प्रेमी के साथ दिल्ली में रह रही थी। अचानक ही प्रेमी की पहली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ उसके सामने आ गई। प्रेमी की सच्चाई पता चलने पर युवती ठगी रह गई और जैसे तैसे अपने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई।  परिजन उसे लेकर ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी ध्वजवीर ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com