दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को पहनाई जयमाला, जीजा ने चला दी गोली, दूल्हे की हुई मौत

आज के समय में कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को जयमाला पहनाया उसी समय दूल्हे के जीजा ने गोली मार दी. जी हाँ, वहीं इस मामले में बतया गया है कि गोली लगते ही दूल्हा स्टेज पर ही गिर गया और उसके बाद सभी लोग हैरान रह गए.

इस मामले में अपने दूल्हे को गोली लगते देख दुल्हन स्टेज पर ही रोने लगी. उसके बाद किसी तरह वहां के लोगों ने दुल्हन को वहां से हटा दिया और कुछ लोग दूल्हे को हॉस्पिटल लेकर गए. बताया जा रहा है दूल्हे की मौत हो गई है. इस पूरे मामले को मोतिहारी के सवंगिया गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया गया है कि आरोपी रूपलाल का व्यवहार ठीक नहीं था और वह शादी वाले दिन गुस्से में था. इसी कारण उसने शादी के दौरान ही साले की गोली मार हत्या कर दी.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि बारात मुफस्सिल थाने के गोढ़वा गांव के मोतीलाल प्रसाद के यहां से आयी थी. वहीं बारात लगने के बाद जयमाला की रस्म हो रही रही थी और इसी बीच रूपलाल ने देसी कट्टा से अपने साले पर फायरिंग कर दी. इस दौरान फायरिंग के बाद वह वहां से जाने लगा लेकिन वहां खड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को बुलाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com