Xiaomi Redmi 5A फ्लैश सेल: मोबाइल मिलने के बढ़ेंगे चांस, अपनाएं ये ट्रिक

Xiaomi Redmi 5A फ्लैश सेल: मोबाइल मिलने के बढ़ेंगे चांस, अपनाएं ये ट्रिक

श‍ियोमी रेडमी 5A की आज फ्लैश सेल शुरू होने वाली है. दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट  और mi.com पर यह सेल होगी. इसके लिए लाखों लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया है. अगर आप भी ये सस्ता मोबाइल हासिल करना चाहते हैं, तो आपको दूसरों से फास्ट होने की जरूरत है. अगर आप दूसरों के मुकाबले तेज होना चाहते हैं, तो आप एक ट्रिक अपना सकते हैं, जो आपको इस फ्लैश सेल में मोबाइल दिला सकती है.Xiaomi Redmi 5A फ्लैश सेल: मोबाइल मिलने के बढ़ेंगे चांस, अपनाएं ये ट्रिक

दरअसल ऑनलाइन कंपनी बायहटके ने एक एक्सटेंशन खास इस सेल के लिए पेश किया है. बायहटके के सीईओ गौरव दहाके ने इस फ्लैश सेल में यह एक्सटेंशन आपको दूसरों से तेज रखेगा. उनके मुताबिक यह एक ऑटोबाय एक्सटेंशन है, जो आपकी सारी डिटेल तैयार रखता है और जैसे ही सेल शुरू होती है, ये आपकी तरफ से काम करना शुरू कर देता है.

उन्होंने बताया कि इसके लिए ग्राहक को ये एक्सटेंशन अपने गूगल क्रोम पर इंस्टॉल करना होगा. आपको सेल शुरू होने से 10 मिनट पहले इस एक्सटेंशन में सारी डिटेल एंटर कर लेनी है. जैसे ही 12 बजे फ्लैश सेल शुरू होगी, यह अपने आप शुरू हो जाएगा.

गौरव कहते हैं कि यह एक्सटेंशन आपके टाइम को बचाकर प्रोसेस को फास्ट करता है. इसकी बदौलत आप अपनी डिटेल के साथ तैयार रहते हैं. जैसे ही सेल शुरू होती है, वैसे ही ये डिटेल अपने आप एंटर होनी शुरू हो जाती हैं. इस तरह आपको माउस से स्क्रोल करने में लगने वाला समय भी खत्म हो जाता है और आपका मोबाइल हासिल करने का चांस भी बढ़ जाता है.

गौरव ने बताया कि पिछली सेल में इस एक्सटेंशन के जरिये 200 से 300 लोगों ने मोबाइल हासिल करने में सफलता पाई  थी. वह कहते हैं कि यह एक्सटेंशन इसकी गारंटी तो नहीं देता कि यह आपको इस फ्लैश सेल में मोबाइल दिलाकर ही रहेगा, लेक‍िन यह आपके जीतने के चांस दूसरों के मुकाबले कई गुना बढ़ा देता है.

ऐसे करें यूज 

– सबसे पहले आपको इस एक्सटेंशन को इंस्टॉल करना होगा. आप यहां क्ल‍िक कर के इसे इंस्टॉल कर सकते हैं.     

– इसके बाद आपको रेडमी 5ए फ्लैश सेल के लिए फ्लिपकार्ट अथवा Mi की वेबसाइट पर सब्सक्राइब करना है.

– आज सेल शुरू होने से 10 मिनट पहले इस एक्सटेंशन को शुरू कर दें. इसमें सारी डिटेल एंटर कर लें.

– आप इसे मोबाइल पर भी इंस्टॉल कर सकते हैं.  बायहटके ने इसका मोबाइल वर्जन भी पेश किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com