OMG: जब सुशांत ने सरे आम एश्वर्या को गोद में उठाया, और भूल गए...

OMG: जब सुशांत ने सरे आम एश्वर्या को गोद में उठाया, और भूल गए…

विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या के दीवानों की कमी नहीं है। देश से लेकर विदेशों तक में एश्वर्या के करोड़ों फैन हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं।OMG: जब सुशांत ने सरे आम एश्वर्या को गोद में उठाया, और भूल गए...

उन्हें टच करने के लिए उनके फैंस तरसते हैं। ऐसे में अपने बॉलीवुड के सुशांत सिंह भी शामिल हैं। जी हां, एक इंटरवन्यू के दौरान सुशांत सिंह ने बताया कि वह अपने कॉलेज के दिनों में सबसे ज्यादा इसलिए जाने जाते थे कि वह एक्टर-एक्ट्रेस के पीछे बैकग्राउंड डांसर थे। और उन्होंने एक शो के दौरान एश्वर्या राय को भी गोद में उठाया, जिसके बाद वह क़लेज में काफी फेमस हो गए थे। 

Box Office पर अजय देवगन को दी 2 फ्लॉप फिल्‍मों के बाद Good ओपनिंग

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौराम उन्होंने बताया कि वह कॉलेज के साथ-साथ डांस क्लासेज भी जाया करते थे और 2005-6 में उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन में स्टोज पर एक्टर-एक्ट्रेस के पीछे डांस किया है। इतना ही नहीं सुशांत ने साल 2006 में ऑस्ट्रेलिया में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में एश्वर्या के बिल्कुल पीछे डांस किया था। इस दौरान सुशांत को उन्हें उठाना था और एश्वर्या को लिफ्ट करते ही उन्हें एश्वर्या को दो-तीन बीट ज्यादा देर ऊपर उठा लिया। वह उन्हें नीचे उतारना ही भूल गए। सुशांत ने इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में किया था। साथ ही, सुशांत ने बताया कि वह अपने कॉलेज में सबसे ज्यादा सिर्फ इसलिए फेमस हुए कि उन्होंने एश्वर्या के साथ डांस किया। 

इस वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो एश्वर्या के ठीक पीछे सुशांत परफॉर्म कर रहे हैं। और वीडियों के आखिर में वह एश्वर्या को गोद में उठाते हैं। एक इंटरव्यू में सुशांत ने बताया कि वह उन्हें गोद में उठाने के बाद नीचे उतारना भूल गए थे और इस चक्कर में दो-तीन बीट मिस हो गई थी।सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ‘काई पो चे’ फिल्म से बतौर एक्टर की थी। इसके दो साल बाद उन्होंने धौनी की बॉयोपिक में काम किया, जो काफी हिट रही और दर्शकों को बेहद पसंद आई। फिलहाल सुशांत अपनी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं। सारा की यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। डेट अभी तक फाइनल नहीं की गई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com