WhatsApp ग्रुप एडमिन को मिलेगी और भी ज्यादा ताकत, जल्द होगा ये बदलाव!

अब व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन जल्द ही यह चुन सकेंगे कि ग्रुप के कौन से सदस्य उसके सबजेक्ट, आयकन या विवरण में परिवर्तन कर सकते हैं. WABetaInfo.com के मुताबिक एक फैन साइट ने व्हाट्सऐप के इस नए फीचर का परीक्षण किया है.

WhatsApp ग्रुप एडमिन को मिलेगी और भी ज्यादा ताकत, जल्द होगा ये बदलाव!फेसबुक की मालिकाना वाली मैसेंजिंग प्लेटफार्म ने अपना नया अपडेट गूगल प्ले बीटा कार्यक्रम के वर्जन 2.17.387 में इसे जारी किया है. इसमें बताया गया कि व्हाट्सऐप ने बेहतर ग्रुप एडमिन के लिए उन्नत फीचर्स की घोषणा की है, जिसमें एक टूल भी शामिल है. जो ग्रुप का निर्माण करने वाले को अन्य एडमिन द्वारा ग्रुप को डिलीट करने से रोकने की शक्ति देता है. ये जानकारी WABetaInfo के ट्विटर हैंडल पर भी साझा की गई है.

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध विवरण में बताया गया कि ये फीचर्स फिलहाल परीक्षण के लिए उपलब्ध है. हाल में ही विभिन्न रिपोर्टों में यह जानकारी दी गई है कि व्हाट्सऐप जल्द ही अनसेंड का फीचर जारी करने वाला है. बताया जा रहा है कि मैसेंजिंग एप ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ फीचर का भी परीक्षण कर रहा है.

गौरतलब है कि हाल ही में Whatsapp एंड्रायड के बीटा वर्जन में काफी सारे अपडेट्स दिए हैं. इसमें स्मॉल ऐप साइज और एक ऐसा फीचर दिया गया है, जिसके बाद आपके नंबर बदलने पर आपको कॉन्टैक्ट्स को नोटिफिकेशन दे दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com