Friday , 3 December 2021

watch video : ‘लव के फंडे’ को “A” certificate! ……..

नई दिल्ली: रोमांटिक फिल्म ‘लव के फंडे’ को सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है. यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी. वहीं फिल्म निर्माता ने बताया कि फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट इसलिए मिला है. इसकी वजह इसके बोल्ड सीन और डायलॉग्स हैं.

फिल्म निर्माता फैज अनवर ने बताया, “हमारी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है क्योंकि सेंसर बोर्ड का मानना है कि फिल्म में बोल्ड सीन्स के साथ-साथ ऐसे संवाद भी हैं, लेकिन अंतत: शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक ही बताएंगे कि फिल्म अच्छी है या बुरी.”

'लव के फंडे'

फिल्म ‘लव के फंडे’ कॉलेज युवाओं पर आधारित

एफआरवी बिग बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले ‘लव के फंडे’ अनवर और प्रेम प्रकाश गुप्ता द्वारा निर्मित है. यह फिल्म इंद्रवेश योगी द्वारा लिखित और निर्मित है. फिल्म आजकल के कॉलेज युवाओं पर आधारित है.

इसमें शालीन भनोट, रिशंक तिवारी, रितिका गुलाटी, सूफी गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, समीक्षा भटनागर, राहुल सूरी और पूजा बनर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं.

अनवर ने कहा, “फिल्म सिर्फ सितारों की वजह से नहीं, बल्कि कहानी, सामग्री, संपादन और निर्देशन की वजह से हिट होगी, हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं कि बड़े सितारे फिल्म की अच्छी शुरुआत करने में मदद करते हैं.”

यहां देखें फिल्म का बोल्ड ट्रेलर-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com