विराट ने 30वां वन-डे शतक

विराट ने 30वां वन-डे शतक जड़ने के बाद बाएं हाथ से बल्लेबाजी की

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं और उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज के पांचवें व अंतिम वन-डे में शतक जमाकर रिकॉर्ड्स बुक में अपनी विशेष जगह बनाई। कोहली ने वन-डे करियर का 30वां शतक जमाया और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (30 शतक) की बराबरी की।विराट ने 30वां वन-डे शतक
 

28 वर्षीय बल्लेबाज ने आईसीसी की वन-डे रैंकिंग में अपने शीर्ष स्थान को और भी मजबूत किया तथा सचिन तेंदुलकर(887 अंक) के रिकॉर्ड की बराबरी भी की। बहरहाल, टीम इंडिया को बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है, जिससे पहले कप्तान कोहली गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आए।
 दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए बड़े रिकॉर्ड्स ध्वस्त करने वाले विराट कोहली ने गली क्रिकेट खेलते समय दर्शाया कि वो बाएं हाथ से भी बढ़िया बल्लेबाजी करने की काबिलियत रखते हैं। टीम इंडिया के कप्तान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने दमदार शॉट घुमाया। कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए खराब शॉट नहीं खेला।’
बता दें कि साल 2017 भारतीय कप्तान के लिए शानदार बीत रहा है। वो इस साल वन-डे में 1,000 रन पूरे करने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बने। इसके अलावा उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने लगातार पांचवी वन-डे सीरीज जीती। इसकी शुरुआत जिम्बाब्वे के खिलाफ पिछले वर्ष शुरू हुई। 
 

कोहली ने यह भी स्पष्ट किया कि 2019 वर्ल्ड कप पर उनकी निगाहें गढ़ी हुई हैं और इसके लिए वो 20-25 खिलाड़ियों का बड़ा ग्रुप तैयार रखना चाहते हैं, जो किसी भी परिस्थिति में बेहतर प्रदर्शन कर सके। कोहली ने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस बड़ा मामला है ताकि अच्छी फील्डिंग करके वो अपने गेंदबाजों का साथ निभा सके।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com