#viralvideo : पापा ये मास्टरबेशन क्या होता है?

7-8 साल का आपका बेटा ये सवाल पूछे तो आप क्या कहेंगे? बगलें झांकने लगेंगे. सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी. कुछ कहते न बनेगा. सोचेंगे, बच्चे के दोस्त बुरे होंगे. सोचेंगे टीवी पर गलत चीजें देख रहा है. लेकिन एक बार को दिमाग में ये नहीं आएगा कि बच्चे को किसी क्रिएटिव तरीके से उसका मतलब समझा दें. अगर आप सचमुच ऐसे वाले पापा हैं, तो आपको इस वीडियो वाले पापा से सीख लेने की जरूरत है. देखिये ये कमाल का वीडियो.

 

‘सेक्स चैट विद पप्पू एंड पापा’ 5 एपिसोड की एक सीरीज है. ‘Y फिल्म्स’ की. जिसका मकसद है कि सेक्स से जुड़े स्टीरियोटाइप तोड़े जाएं.

लाइफ का जरूरी हिस्सा होने के बावजूद सेक्स अब भी हमारी सोसाइटी में टैबू है. अब भी हम इस पर खुलकर बात नहीं करते. याद है पहले जब हम फैमिली के साथ टीवी देखते थे और कॉन्डम का ऐड आ जाता था, तो मम्मी-पापा चैनल बदल देते. और खुद भी तो इतना डर लगता था कि कभी मम्मी-पापा से पूछा ही नहीं कि ये ‘निरोध’, ये ‘माला-डी’ आखिर होता क्या है.

चूंकि हम खुद ऐसे दौर से गुज़रे हैं, जरूरी हो कि जब हमारे बच्चे हों, हम उन्हें अपनी तरह भोंदू न बनाएं. ये सच है कि उनका शरीर इतना विकसित नहीं होता कि चीजें डीटेल में समझ सके. तो आप उन्हें सरल शब्दों में, उदाहरण देकर समझाइए.

मास्टरबेशन का मतलब कैसे समझाया पापा ने

#viralvideo : पापा ये मास्टरबेशन क्या होता है?

मास्टरबेशन, यानी हस्तमैथुन, सेक्स की ही तरह एक टैबू है. इसे लेकर तरह-तरह के झूठ फैले हुए हैं. जैसे मास्टरबेट करने से बाल झड़ जाते हैं. आंखें खराब हो जाती हैं. या सेक्शुअल हेल्थ खराब हो जाती है. और लोग फ्यूचर में इंपोटेंट हो जाते हैं. और सबसे बड़ा वाला, कि लड़कियां मास्टरबेट नहीं करतीं. ये एपिसोड हमें बताता है कि कैसे ये सब झूठ है.

वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चे का बाप, कुछ तीस-एक साल का होगा. मतलब युवा है. वो जरा भी प्रोग्रेसिव होने की कोशिश करता है तो उसे उसके ‘बाप’ दिखाई देने लगते हैं. बेचारा ऐसी उम्र में है कि एक पांव संस्कारों में है, और एक प्रोग्रेसिव फ्यूचर में. वो अपने पिता की तरह ‘बाप’ नहीं, ‘पापा’ बनना चाहता है. इसलिए कन्फ्यूज भी है. लेकिन लास्ट में वो खुद से लड़कर जीत जाता है. और बड़े ही क्रिएटिव तरीके से बच्चे को मास्टरबेशन समझाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com