VIDEO: विराट कोहली और शिखर धवन ने बीच सड़क पर जमकर किया भांगड़ा...

VIDEO: विराट कोहली और शिखर धवन ने बीच सड़क पर जमकर किया भांगड़ा…

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ओपनर शिखर धवन मस्ती करते दिखे। दिल्ली के क्रिकेटरों कोहली और धवन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों केपटाउन की सड़क पर पंजाबी डांस ‘भांगड़ा’ करते दिख रहे हैं।VIDEO: विराट कोहली और शिखर धवन ने बीच सड़क पर जमकर किया भांगड़ा...

वीडियो में दिख रहा है कि धवन और कोहली ने जमकर मस्ती की। दोनों ने मार्केट घूमने के दौरान सड़क पर ही भांगड़ा किया। इस दौरान धवन के बेटे जोरावर भी इन दोनों के साथ मस्तीभरा डांस करते दिखे।

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन का टखने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में खेलना संदिग्ध है। ऐसे में धवन की जगह पर ओपनिंग की जिम्मेदारी मुरली विजय और लोकेश राहुल को मिल सकती है।

टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा 56 दिन लंबा चलने वाला है। टीम इंडिया इस दौरे पर तीन टेस्ट, 6 वन-डे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया ने साल 1992 से दौरा शुरू करने के बाद अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, ऐसे में उसके पास इतिहास रचने का शानदार मौका है।

देखे विडियो:

Guess who is up for Bhangra on the streets of Capetown! 😍❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com