Video: जिम में शर्ट उतार ट्रेनर की पीठ पर बैठे वरुण धवन, फिर होने लगा डांस

बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शर्ट उतारकर अपने जिम ट्रेनर की पीठ पर बैठे दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में मशहूर गायक अल्‍ताफ राजा का चर्चित गाना बज रहा है।

बॉलीवुड स्‍टार वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ सारा अली खान भी काम कर रही हैं। हाल ही में वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि वरुण धवन और उनके जिम ट्रेनर प्रशांत एक साथ खड़े हैं। वरुण धवन बिना शर्ट के हैं। बैकग्राउंड में अल्‍ताफ राजा का मशहूर सांग ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ बज रहा है। इस गाने पर दोनों लोग डांस करने लगते हैं। तभी प्रशांत जमीन पर पुशअप करने लगते हैं, और इस बीच वरुण धवन उनकी पीठ पर बैठ जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/B2dfDXIh_lz/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो के साथ वरुण धवन ने पोस्‍ट में अपने ट्रेनर प्रशांत के जन्‍मदिन का जिक्र किया है। उन्‍होंने प्रशांत को जन्‍मदिन की बधाई भी दी है। वरुण धवन ने यह वीडियो प्रशांत के जन्‍मदिन को सेलीब्रेट करने के इरादे से बनाया है। वीडियो को उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक 14 लाख से भी ज्‍यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com