Monday , 30 January 2023

VIDEO: किसी भी पुरुष को खुश कैसे करें- बड़ा खुलासा

Loading...
गुदा-मैथुन
गुदा-मैथुन, किसी भी पुरुष को खुश कैसे करें- बड़ा खुलासा

मज़ेदार किरदारों के द्वारा हम आपको बताएँगे कि कैसे आप एक पुरुष को चरम आनंद दे सकते हैं। आप उनके साथ सम्भोग के अलावा गुदा-मैथुन, हस्तमैथुन और मुख मैथुन भी कर सकते हैं।

एक पुरुष के साथ प्यार करने के कई तरीके हैं। सेक्स के अलावा एक पुरुष को हस्तमैथुन, मुख मैथुन और गुदा मैथुन के द्वारा भी ओर्गास्म की प्राप्ति हो सकती है। इस लघु फ़िल्म के ज़रिये हम आपको इन चारों के बारे में विस्तार से बताएँगे।

हस्तमैथुन- हाथों का इस्तेमाल कर एक पुरुष को चरमोत्कर्ष के मज़े देना हस्तमैथुन कहलाता है। हाथ और उँगलियों के ज़रिये किसी पुरुष के शिश्न को रगड़ने और ऊपर नीचे करने से उसे असीम आनंद मिलता है और ओर्गास्म की भी प्राप्ति होती है। अगर आप चाहते हैं कि यह क्रिया और भी मज़ेदार और आसान बन जाए तो इस बात पर ध्यान दें कि उसे आपकी किस हरकत से ज़्यादा मज़ा आ रहा है।

मुखमैथुन – मुंह का प्रयोग करके एक पुरुष के शिश्न को उत्तेजित करने को मुखमैथुन कहते हैं। इसको ‘ब्लो-जॉब’ भी कहा जाता है। इसके दौरान कंडोम का इस्तेमाल करना ना भूलें क्योंकि असुरक्षित मुखमैथुन करने से यौन संक्रमण का जोखिम हो सकता है।

Loading...

प्रवेशित सेक्स- इसका अर्थ है अपना शिश्न, योनि के अंदर डालना। ओर्गास्म प्राप्ति के लिए सिर्फ़ यही एक तरीका नहीं है: हस्तमैथुन, मुखमैथुन और गुड मैथुन जैसे कुछ अन्य तरीके भी हैं।

गुदा मैथुन: कुछ पुरुष अपने साथी के साथ गुदामैथुन करने की चाह रखते हैं। इसका अर्थ है अपने शिश्न को अपने साथी की गुदा में डाल कर सेक्स करना। चूंकि, योनि की तरह गुदा के अंदर अपने आप नमी उत्पन्न नहीं हो पाती इसलिए यह महत्त्वपूर्ण है कि आप जल्दबाज़ी ना करें और लुब्रिकेंट्स का प्रयोग ज़रूर करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com