Sunday , 5 December 2021

US: श्वेत बनाम अश्वेत की लड़ाई, गोलीबारी, बम धमाका

US: श्वेत बनाम अश्वेत की लड़ाई, गोलीबारी, बम धमाकाटेक्‍सास। US के टेक्‍सास में चल रहे प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी में जहां चार पुलिसकर्मी की मौत हो गई है वहीं सात अन्‍य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

खबरों के अनुसार टेक्‍सास के दल्‍लास में अमेरिकी पुलिस द्वारा हाल ही में की गई जानलेवा फायरिंग के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा था। तभी प्रदर्शनकारियों में से दो हमलावरों ने वहां सुरक्षा में लगे पुलिसवालों पर फायरिंग कर दी। दल्‍लास एरिया रेपिड ट्रांजिट ने तीन पुलिसकर्मियों की मौत की पुष्टि की है।

फायरिंग के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया और अब तक तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जबकि चौथा आरोपी अब भी पुलिस से भिड़ा हुआ है। पकड़े गए आरोपियों ने दावा किया है कि उन्‍होंने बम भी प्‍लांट किए हैं। पुलिस की बम निरोधक दस्‍ते ने उनके पास से संदिग्‍ध गैजेट बरामद किया है।

मालूम हो कि इसी हफ्ते पुलिस फायरिंग में दो अश्‍वेत युवकों की मौत के बाद से ही लोग पुलिस के विरोध में उतर आए हैं।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिसवालों पर फायरिंग करने वाले एक युवक ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखा था। जैसे ही गोलियां चली वहां भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि हमलावरों के पास असॉल्‍ट रायफल थी। हमले के दौरान 20 से ज्‍यादा राउंड फायर करने की खबर है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com