UP के इस जिले में हुआ देह व्यापार का बड़ा खुलासा, शक्ल देखकर कमरे में भेजी जाती थी लड़कियां

उत्तर प्रदेश ।। यूपी के मऊ शहर में गुरुवार दोपहर एक बड़े सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस की शहर के गाजीपुर तिराहे के पास एक रिहायशी मकान में छापेमारी के दौरान कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हाल में मिले। सभी को हिरासत में लेकर कोतवाली थाने में तस्दीक की जा रही है।

जिस जगह पर छापेमारी की गई वहां से 50 मीटर की दूरी पर ही एसपी यातायात माह का शुभारंभ कर रहे थे। गाजीपुर तिराहे पर स्थित इस मकान में जिस्मफरोशी के धंधे की शिकायत काफी दिनों से हो रही थी। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मकान छापेमारी की तो हड़कंप मच गया।
पढ़िए- 96 साल की बूढ़ी अम्मा ने परीक्षा में किया टॉप, 100 में मिले 98 अंक
स्थानीय लोगों को जब छापेमारी की भनक लगी तो मौके पर पहुंच गए और कई तरह की चर्चाएं करने लगे। कुछ महीने पहले भी पुलिस ने वहां छापेमारी की थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी वहां से फरार हो गए थे। बताया जाता है कि दुकान की आड़ में मकान मलिक इस धंधे को काफी दिनों से चला रहा था।
मकान मालिक छापेमारी की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया है। पुलिस युवकों और युवतियों से पूछताछ कर इस गोरखधंधे के बारे में जानकारी जुटा रही है। इस बाबत सीओ सिटी राजकुमार का कहना है कि मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हिरासत में लिए गए युवकों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।
फोटो- प्रतीकात्मक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com