UP : हिन्दू भाई-बहन ने थाने में पहुंचकर रचाई शादी तो दारोगा ने दुल्हन के साथ …….

UP : हिन्दू भाई-बहन ने थाने में पहुंचकर रचाई शादी तो दारोगा ने दुल्हन के साथ …….

यूपी के इलाहाबाद से एक बड़ा ही विचित्र मामला सामने आया है। यहां एक भाई अपनी बहन से शादी में बंधन में बंध गया है। दूल्हे ने अपनी ममेरी बहन से शादी न होने पर जान देने की धमकी देते हुए थाने की चौखट पर फरियाद लगाई थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों की मंदिर में शादी कराकर सादे कागज पर लिखा-पढ़ी कराई। यह मामला यमुनापार के घूरपुर थाने का है। जहां दोनों थाने पहुंचकर बोले, ‘सर हमारी शादी करा दो, नहीं तो हम अपनी जान दे देंगे।’UP : हिन्दू भाई-बहन ने थाने में पहुंचकर रचाई शादी तो दारोगा ने दुल्हन के साथ …….

उन्होंने कहा कि हमारे माता-पिता हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। जिसके बाद थानेदार ने दोनों को कुर्सी पर बैठाया और कहा की तुम पूरी बात बताओ यहां तुम्हारी पूरी मदद होगी। उसके बाद दोनों के परिजनों को बुलाकर थाने के मंदिर में ही शादी कराई गई, इस प्रेमी जोड़े को सामाजिक पति-पत्नी की मान्यता दी गई। घूरपुर के रहने वाले नीरज कुशवाहा अपनी प्रेमिका सरिता को लेकर जब थाने पंहुचा तो थानेदार अरविंद त्रिवेदी को पूरी कहानी सुनते हुए बताया की लड़की उसकी रिश्ते में बहन है तो थानेदार साहब भी चौंक गए। लेकिन, पूरी प्रेम कहानी सुनने के बाद वो भी शादी करने को राजी को गए।

140 साल का हुआ विंबलडन, गूगल ने कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

22 वर्षीय नीरज बारहवीं पास है और साल 2015 वो अपने ननिहाल चित्रकूट छोटा रेस्टोरेंट चला रहा है। वहीं रहते हुए उसकी दोस्ती ममेरी बहन सरिता से हो गई। इसके बाद वो दोनों भूल गए भाई-बहन हैं। दोनों ने निर्णय कर लिया था कि वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसलिए वो शादी कर लेंगे लेकिन इसी बीच दोनों के रिश्ते की खबर मामा को पता चल गई जिसके बाद दोनों का मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। लेकिन, प्यार में डूबे दोनों चोरी-छुपे मिलते रहे और अब पुलिस की मदद से दोनों पति-पत्नी बन गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com