Thursday , 30 June 2022

‘UP में अगला CM कांग्रेस का होगा, ऐसा प्रचार होगा जो पिछले 25 वर्षों में नही हुआ’

Loading...
 'UP में अगला CM कांग्रेस का होगा, ऐसा प्रचार होगा जो पिछले 25 वर्षों में नही हुआ'
‘UP में अगला CM कांग्रेस का होगा, ऐसा प्रचार होगा जो पिछले 25 वर्षों में नही हुआ’

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की किस्मत बदलने के लिए पार्टी द्वारा चुनावी रणनीतिकार के तौर पर नियुक्त किए गए प्रशांत किशोर ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी से बनेगा। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, प्रशांत किशोर ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कहा कि आने वाले 15 दिनों में कांग्रेस इस तरह का प्रचार करेगी जो पिछले 20-25 साल में किसी ने नहीं देखा।

UP में अगला CM कांग्रेस का होगा

रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर और लखनऊ के नेताओं और क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने कहा कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के पास अभी तक टिकट के लिए 9000 आवेदन आ चुके हैं। प्रशांत किशोर (पीके) ने बताया कि प्रदेश के 812 ब्लॉक में से पार्टी कार्यकर्ताओं ने 400 जगहों पर कार्यालय खोल लिए हैं।

पीके ने कहा कि 2012 से 2014 तक की अवधि में (दो साल) यूपी में भाजपा के वोट शेयर में जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई थी।” ऐसा प्रचार के कारण हुआ है, उन्होंने कोई असाधारण काम नहीं किया था लेकिन उनके प्रचार के कारण लोगों को लगा कि एक व्यक्ति उनकी सारी समस्याएं दूर कर देगा” और इस कारण बाकी सारी बातें नजरअंदाज हो गई।

Loading...

उन्होंने कहा, ”इसलिए मैं आपसे कह रहा हूं कि छह महीने का समय काफी है। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में पत्रकारों से कहा कि यूपी में कोई गठबंधन नहीं होगा और अगला सीएम कांग्रेस ही बनेगा। आप मुझे पागल कह सकते हैं लेकिन मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि अगली सरकार कांग्रेस की ही होगी। अगले 15 दिनों में आप कांग्रेस का प्रचार धरातल पर देखेंगे। यह ऐसा प्रचार होगा जो लोगों ने पिछले 20-25 साल में नहीं देखा होगा।”

हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि इस स्पेशल प्रचार की तैयारियां उन्होंने नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की हैं। पीके ने कहा कि पार्टी को पता है कि पिछले 27 साल से वह सत्ता में नहीं है इसके कारण स्रोतों की कमी हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com