फिर भड़कीं कंगना, कहा...'ऋतिक और राकेश रोशन खुद को बना रहे हैं...

फिर भड़कीं कंगना, कहा…’ऋतिक और राकेश रोशन खुद को बना रहे हैं…

अपनी साफगोई के लिए दर्शकों के दिल पर राज करने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के साथ हुए हुए अपने झगड़े पर उन्हें उनसे माफी मांगने को कहा था।फिर भड़कीं कंगना, कहा...'ऋतिक और राकेश रोशन खुद को बना रहे हैं...
कंगना ने कहा कि ऋतिक रोशन की वजह से वो खूब परेशान हुईं। वो रात रात भर रोती थी। बुरी परिस्थितियों से गुजरी हैं। उनके लीक हुए ई-मेल को लोग आज भी गूगल पर ढूंढकर पढ़ते हैं और गॉसिप करते हैं। इन सबके लिए ऋतिक को माफी मांगनी चाहिए।
अभी-अभी: ऐश्वर्या ने मंदिर में दान किए सारे बाल, जाने क्या थी वजह…
हाल ही में कंगना ने एक और बयान दिया है जिसे देखकर लग रहा है कि कंगना अभी इस लडाई को खत्म करने के मूड में नहीं है। राजीव मंसद के साथ अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि ऋतिक रोशन और उनके पापा राकेश रोशन को मेरी इमेज खराब करने के लिए सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगनी चाहिए।उन्होंने कहा ऋतिक पहले भी अपनी किसी बात को साबित नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा,’मेरे लिए ये मुद्दा अभी खत्म नहीं हुआ है। ऋतिक रोशन और उनके पापा ने कहा था कि वो लोगों को मेरे खिलाफ ऐसे सबूत देंगे जिनसे फैंस चौंक जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आप किसी को नोटिस देकर उनसे दुर्व्यवहार नहीं कर सकते । उन्होंने कहा उन्होंने मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाया है।

उन्होंने मीडिया से शिकायती अंदाज में कहा,’मीडिया क्यों नहीं लोगों को बताता है कि वो खुद को बेवफूफ बना रहे हैं। अगर कोई उन्हें ईमेल करके परेशान करेगा तो क्या वो दो साल तक चुप बैठेंगे’। 

राजीव मसंद के साथ अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने खुद को दिलीप विवाद से जोडकर बताया। उनसे जब पूछा गया कि ऋतिक से साथ हुए झगड़े के दौरान क्या उन्हें कभी अपनी जान का खतरा महसूस हुआ। इस पर कंगना ने कहा,’ कई लोगों ने उस समय उन्हें उनकी बहन को किसी सुरक्षित स्थान पर भेजने की सलाह दी। मेरे लिए सबकुछ वाकई काफी डरावना था’।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com