सनी लियोनी ने पहली बार खोले ऐसे राज

सनी लियोनी ने पहली बार खोले ऐसे राज की आप भी सुनकर रह जाएगे दंग

सनी लियोनी ने अकेले दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। पोर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाना उनके लिए आसान नहीं था। सनी पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पोर्न फिल्में करने के बाद आज शाहरुख और इमरान हाशमी जैसे बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है।सनी लियोनी ने पहली बार खोले ऐसे राज

अब सनी बॉलीवुड की बेस्ट आइटम गर्ल बन गई हैं। हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। अब सनी बड़े बैनर्स की फिल्मों में काम करती नजर आती हैं। हाल ही में सनी ‘नो फिल्टर नेहा’ में बतौर गेस्ट पहुंची थीं।यहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई ऐसे राज खोले जो शायद अभी तक आपको नहीं पता होंगे। सनी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो कोई भी फिल्म स्टार उनके साथ स्क्रीन नहीं शेयर करना चाहता था।
सनी ने एक ऐसे अवॉर्ड शो का एक्सपीरियंस शेयर किया जिसे सोच वो आज भी डर जाती हैं। एक अवॉर्ड फंक्‍शन में ऑर्गनाइजर चाहते थे कि सनी किसी स्टार के साथ स्टेज शेयर करें। लेकिन हर किसी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। 

 

जिससे सनी काफी दुखी हो गई थीं। इसके बाद एक एक्टर ने उनके साथ काम करने के लिए हां कहा, तब जाकर ये सब तमाशा खत्म हुआ। जब नेहा ने उस एक्टर का नाम पूछा तो सनी ने कहा, ‘चंकी पांडे’। सनी ने बताया कि खासकर एक्ट्रेस उनके साथ काम करना पसंद नहीं करती हैं।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com