Shocking पति करण ने आखिरकार रूला ही दिया बिपाशा को…

img_20161219105202Bollywood Actress Bipasha Basu और Karan Singh Grover की Life में शादी के Extra Effects शुरू हो गए हैं।

इस बार करण ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर बिपाशा रो पड़ी। आप सोच रहे होंगे कि पक्का करण ने फिर से किसी और से अफेयर चला रहे हैं। तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है करण अपनी पत्नी से इतना ज्यादा प्यार करते हैं कि उनके लिए एक गाना लिखा है।
गाने का टाइटल है ‘राइट एज़ रेन’। करन ने जब यह गाना लिखकर बिपाशा को दिखाया तो वह बेहद खुश और भावुक हो गईं। खबरों की माने तो करन अब म्यूज़िक की तरफ भी ध्यान इंट्रस्ट दिखा रहे हैं और इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी टैलंटेड वाइफ के लिए गाना लिखने से की है। अब करन इस गाने को कंपोज करने की तैयारी कर रहे हैं।  जिसके लिए हर रोज वह रिहर्सल का वक्त भी निकाल रहे हैं।
करन ने एक बैंड के साथ भी टाइअप किया है। यह बैंड रॉक म्यूज़िक कंपोज़ करता है। इस बैंड के साथ मिलकर करन जल्द ही एक म्यूज़िक एलबम रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।  माना जा रहा है इसके हर गाने की Inspiration बिपाशा ही होंगी। मतलब अब फैंस इस सेक्सी-हॉट कपल का रियल लाइफ रोमांस भी इंजॉय कर सकेंगे।  अब इन पॉवर कपल के इमोशन गीत-संगीत बनकर Fans तक पहुंचेंगे।
 Well इस खबर से यह साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि इस साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधी बॉलिवुड की हॉट बंगाली बाला बिपाशा बसु अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com