Shocking अनुष्का शर्मा ने किया ख़ुलासा, करण ने किया था उनके साथ गंदा काम…

anu2_1477137851बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ हाल ही में करण जोहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे थे जहां दोनों ने करण के साथ ढेर सारी मस्ती की और उनके तीखे सवालों पर जम कर जवाब भी दिया।

 इस एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन बातों ही बातों में इस एपिसोड में वो हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं था। शो में अनुष्का शर्मा ने इस बात का ख़ुलासा किया की करण जोहर ने उनका शारीरिक शोषण किया था। अनुष्का के स्टेटमेंट ने करण के साथ साथ वहां मौजूद कैटरीना कैफ के भी होश उड़ा दिए। करण जोहर के शो में पहुंची अनुष्का शर्मा ने कैटरीना के साथ मिलकर उस एपिसोड़ को खूब मजेदार बनाया। बातों ही बातों में करण जोहर ने कन्फेस किया की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के दौरान उन्हें अनुष्का पर क्रश हो गया था। करण ज़ोहर की बातें सुन अनुष्का शर्मा ने जो कहा उससे तो सबके होश ही उड़ा दिए। अनुष्का ने कहा वो करण के ऊपर शारीरिक शोषण का केस दर्ज कराने वाली थी। अनुष्का का ये स्टेटमेंट सुन करण जोहर का मुंह खुला का खुला रह गया और कैटरीना भी दंग रह गयी। 
जिस पर अनुष्का ने कहा की “करण उन्हें गलत तरीके से हांथ लगाते थे”। करण जोहर को हैरान देख अनुष्का ने आगे कहा की “एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नान्डिस ने भी मनीष (मल्होत्रा) की जन्मदिन पर तुम्हारे खिलाफ शिकायत की थी”। अनुष्का की बातों पर करण ने हैरानी से पुछा “की मैंने उसे गलत तरीके से हांथ लगाया था?” जिसपर अनुष्का ने ‘हाँ’ जवाब दिया। दोनों के बीच की बात सुन कैटरीना ने बीच में पड़ कर बात को ख़त्म किया और कहा की हमें इस लीगल मैटर को अगली दिन के लिए रख देना चाहिए। लिए बात तो वहीं ख़त्म हो गयी लेकिन सोचने वाली बात अब ये है की क्या अनुष्का ने ये सब सच में कहा था या वो करण जोहर को परेशान करने के लिए मज़ाक कर रहीं थी। और अगर ये मज़ाक था तो बहुत ही बुरा मज़ाक था क्योंकि शारीरिक शोषण की पीड़ा बहुत गहरी होती है और एक लड़की होते हुए अनुष्का को इस तरह की बातों का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com