Sex toy के साथ दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन!

Sex toy के साथ दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन!
Sex toy के साथ दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन हाल ही में ग्रेजुएट हुए हैं। छुट्टियां मना रहे आर्यन ने Sex toy की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ एक लड़की नजर आ रही है। इस खिलौने का क्या होता है ये अगली तस्वीर पर जाकर आप जानेंगे।

Sex toy 

शाहरुख इस तस्वीर में जिस खिलौने के साथ नजर आ रहे हैं, वो सेक्स टॉय जैसी दिख रहा है। इस पर ‘ओह यस’ भी लिखा नजर आ रहा है। ऐसे में इंस्टाग्रम पर शेयर की गई आर्यन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर आर्यन की सेक्स टॉय के साथ तस्वीर पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए है। कई ने आर्यन से ‘ये सब भी करने’ को लेकर सवाल किया है। तो कुछ ने ‘सही चीज को बढ़ावा दे रहे हो’ जैसी बातें भी कही हैं।

aryan-khan_1465716783आर्यन इन दिनों अमिताभ की नातिन नव्या के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। पिछले कुछ टाइम से वो लगातार वेकेशन मोड में हैं। नव्या और दोस्तों के साथ घूम रहे आर्यन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं।आर्यन के ग्रेजुएशन डे पर शाहरुख खान और सुहाना भी पहुंचे थे।

ग्रेजुएशन डे पर आर्यन ने जमकर मस्ती की। इसके बाद दोस्तों ने मिलकर घूमने का प्लान बनाया और विदेश में छुट्टी मनाने निकल गए।आर्यन के छुट्टी पर जाने से पहले उनकी मम्मी गौरी भी उनसे मिलने लंदन पहुंची थीं। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के साथ लिखा कि वो लंदन में जमकर शॉपिंग कर रहे हैं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com