SAMSUNG GALAXY NOTE 10 में होगा जबरदस्त चार्जिंग सिस्टम, अन्य खासियत ये है…

अपने Galaxy Note 10 को कई दमदार फीचर्स के साथ दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung रिडिजाइन कर रही है. एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है. Galaxy Note 10 को लेकर एक नई जानकारी सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. इस लीक को लेकर लोकप्रिय इंसाइडर ने कहा है कि कंपनी इस फोन के साथ ज्यादा दमदार चार्जर 25W फास्ट चार्जिंग के बजाय उपलब्ध कराएगी. 

इस बात को लेकर एक ट्वीट लोकप्रिय इंसाइडर Ice Universe ने भी किया है. इस ट्वीट में कहा गया है कि बैटरी कैपिसिटी और चार्जिंग स्पीड अब Samsung की कमजोरी नहीं है. इस टवीट में सुपरमैन का S लोगो भी दिया गया है जिससे यह माना जा रहा है कि कंपनी 50W चार्जिंग Galaxy Note 10 में उपलब्ध करा सकती है. Oppo की SuperVOOC चार्जिंग की बात करें तो यह 50W तक चार्जिंग उपलब्ध कराती है. इससे Find X Lamborghini स्मार्टफोन को 35 मिनट में शून्य से 100 फीसद तक चार्ज किय जा सकता है.जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Galaxy Note 10 को Galaxy S10 से कही ज्यादा बेहतर फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में अगर Samsung अपने फोन में यह फीचर्स उपलब्ध कराती है तो यह यूजर्स के लिए बेहद नया अनुभव होगा. वही कंपनी के प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर भी मिलेगी.

Samsung दो अलग स्क्रीन साइज के Galaxy Note 10 पर साउथ कोरियन पब्लिकेशन दे बेल के मुताबिक,  काम कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य Galaxy Note 10 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो Galaxy S10 5G जैसा ही होगा. साथ ही इसमें A+ ग्रेड पैनल भी दिया जा सकता है जो Galaxy S10+ में दिया गया था. वहीं, Galaxy Note 10 का छोटा वर्जन 6.4 इंच के साथ आएगा जो Galaxy S10+ जैसा है. स्क्रीन्स के अलावा Galaxy Note 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि फोन को दुनिया के सामने जल्द ही प्रदर्शत किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com