Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन सितंबर के दूसरे सप्ताह में होगा लॉन्च

Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M51 इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। सैमसंग Galaxy M51 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन से संबंधित कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Samsung Galaxy M51 की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन की कीमत 25,000 से 30,000 रुपए के बीच हो सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy M51 की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का अगामी Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP का पोट्रेट लेंस और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। इसके अलावा इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 7,000mAh की बैटरी दे सकती है।

Samsung Galaxy M51 जून में किया जाना था लॉन्च

लीक रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy M51 को जून में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण इसका प्रोडक्शन नहीं हुआ। अब इस स्मार्टफोन को सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy M01 Core

सैमसंग ने पिछले महीने यानी जुलाई में M सीरीज का सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy M01 Core लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 5,499 रुपए है। Galaxy M01 Core में 5.3 इंच की HD+ डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का क्वॉडकोर 6739 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com