Samsung Galaxy F62 और Galaxy M02 भारतीय वेबसाइट पर किया गया स्पाॅट, जल्द देगा दस्तक

 Samsung साल की शुरुआत से अभी तक कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतार चुकी है। साथ ही कंपनी कई स्मार्टफोन पर काम भी कर रही है जिन्हें जल्द ही भारत में लाॅन्च किया जा सकता है। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 और Galaxy M02 को सपोर्ट पेज पर स्पाॅट किया गया है। चर्चा है कि Samsung Galaxy F62 को कुछ मार्केट में Galaxy E62 या Galaxy M62 नाम से भी पेश किया जा सकता है। 

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी के सपोर्ट पेज पर माॅडल नंबर SM-E625F/DS और SM-M022G/DS नाम से स्पाॅट किया गया है। हालांकि, इनके किसी फीचर या कमर्शियल नाम का कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy F62 और Galaxy M02 हो सकते हैं। जिन्हें लेकर काफी समय लीक्स सामने आ रहे हैं। 

बता दें कि Samsung ने इसी महीने भारतीय बाजार Galaxy M02s स्मार्टफोन को लाॅन्च किया है जो कि लो बजट रेंज स्मार्टफोन है। ऐसे में उम्मीद है कि Galaxy M02 को भी कम कीमत में ही बाजार में उतारा जाएगा। पिछले दिनों यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पाॅट किया गया था जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 3 GB रैम दी जाएगी और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसके अलावा फोन को Qualcomm Snapdragon चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy F62 को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में स्कायर शेप्ड माॅड्यूल दिया जाएगका। यह स्मार्टफोन बीआईएस वेबसाइट पर भी स्पाॅट किया जा चुका है। पिछले दिनों एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि कंपनी ने Galaxy F62 के लिए ग्रेटर नोएडा के प्लांट में प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और इस स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा। इसमें 6 GB रैम, Exynos 9825 चिपसेट और एंड्राइड 11 जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com