पहली बार अपनी लाइफ़ में ऐसा 'काम' करने जा रहे हैं सलमान खान

पहली बार अपनी लाइफ़ में ऐसा ‘काम’ करने जा रहे हैं सलमान खान

सलमान खान एक ऐसा काम करेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. वे ‘नेवर बिफॉर’ रोल में नजर आएंगे. सलमान अपनी एक अपकमिंग फिल्म में अपने स्टारडम वाली छवि से पूरी तरह अलग दिखेंगे.पहली बार अपनी लाइफ़ में ऐसा 'काम' करने जा रहे हैं सलमान खान

सलमान फिल्म रेस-3 का हिस्सा होंगे. इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है कि वे इसमें निगेटिव रोल में नजर आएंगे. साथ ही उनका लुक बेहद स्टाइलिश नजर आने वाला है.

तौरानी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान का किरदार उसी तरह का होगा, जैसा रेस और रेस-2 में सैफ अली खान का रहा है. तौरानी ने कहा कि सलमान पहली बार इस तरह के रोल में होंगे.

सनी लियोनी ने पहली बार खोले ऐसे राज की आप भी सुनकर रह जाएगे दंग

बता दें कि पहले सलमान खान एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वे कभी भी निगेटिव रोल नहीं करेंगे. अब रेस-3 देखने के बाद पता चलेगा कि ऐसी कौन सी बात स्क्रिप्ट की है, जिसने सलमान को ये रोल चुनने के लिए प्रेरित किया.

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी. वे किक के बाद दूसरी बार सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में मुंबई में शुरू होगी. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है. इसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

रेस- 3 के दो लीड रोल के अलावा तीसरे मैन रोल के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया था. लेकिन फिलहाल अमिताभ की ओर इस अभी कोई जवाब नहीं आया है. जल्द ही फिल्म की फाइनल कास्ट की घोषणा की जाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com