इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं. ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी. जाहिर है इस पुलिस और गैंगस्टर का जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा, और इसमें कोई दो राय नहीं कि शानदार डायरेक्शन के साथ बेहतरीन एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

Sacred Games Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सैफ अली खान की हालत खराब, खुलेआम दे डाला ये चैलेंज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच दिलचस्प जंग शुरू हो गई है. विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब ‘सैक्रेड गेम्स’ पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में सैफ और नवाजुद्दीन में जबरदस्त टकराव दिख रहा है. ट्रेलर में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं. नवाज हमेशा की तरह इंटेंस एक्टिंग कर रहे हैं और वे सैफ को चैलेंज देते नजर आ रहे हैं कि वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें.इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं. ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी. जाहिर है इस पुलिस और गैंगस्टर का जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा, और इसमें कोई दो राय नहीं कि शानदार डायरेक्शन के साथ बेहतरीन एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.
दिलचस्प यह है कि नवाजुद्दीन हमेशा की तरह काफी इंटेंस दिख रहे हैं. लेकिन सैफ अली खान को इस तरह के कैरेक्टर में देखना वाकई मजेदार है. सैफ इस सीरीज में पुलिस अफसर के रोल में हैं, और ट्रेलर में काफी इम्प्रेस करते भी नजर आ रहे हैं. लेकिन ट्रेलर की खासियत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त पंच हैं और एकदम सीटीमार.  

सैफ का डायलॉग हैः ईमानदार आदमी को इंडिया में जगह नहीं, मुंबई में जगह नहीं. जबकि नवाज कहते हैंः गणेश गायतोंडे है मैं, सर्वशक्तिशाली, इकलौता भगवान.   इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं. ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी. जाहिर है इस पुलिस और गैंगस्टर का जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा, और इसमें कोई दो राय नहीं कि शानदार डायरेक्शन के साथ बेहतरीन एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com