Redmi Note 9 का नया वेरिएंट भारत में जल्द देगा दस्तक,

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में अपनी पॉप्युलर सीरीज Note 9 के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। Redmi Note 9 का नया वेरिएंट 6GB रैम स्टोरेज के साथ आएगा। फोन को ग्लोबली बीते अप्रैल माह में 3GB और 4GB रैम ऑप्शन में पेश किया गया था। ऐसी खबरे हैं कि Xiaomi कंपनी भारत में 3GB स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन को नहीं पेश करेगी। वहीं 4GB रैम को बेस वेरिएंट के तौर पर पेश किए जाने की उम्मीद है। सकता है।

Xiaomi ने इस माह के शुरुआत में Twitter पर एक टीजर पोस्ट किया था, जिसमें फोन के लॉन्च के बारे में जानकारी दी गई थी। Redmi Note 9 सीरीज के टीजर में एक चैंपियनशिप बेल्ट को शोकेस किया गया था। Redmi note 9 की लॉन्चिंग का ऐलान ग्लोबली बीते माह अप्रैल में किया गया था। फोन एंड्रॉइड 10 के साथ MIUI इंटरफेस के साथ आएगा। अगर कैमरे की बात करें, तो Redmi Note 9 में प्राइमरी कैमरे के तौर पर 48MP का samsung GMI सेंसर दिया गया है, जिसका पिक्सल साइज 0.8 माइक्रोमीटर होगा। इसके अलावा 8MP का 118 डिग्री अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। वहीं 2MP का माइक्रोलेंस और 2MP का ही डेप्थ सेंसर मिलेगा। इस लेंस का अपर्चर f/2.4 होगा।

Redmi Note 9 स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का लेंस दिया गया है, जो f2.25 अपर्चर के साथ आएगा। फोन में 6.53 इंच की बड़ी डिस्पले मिलेगी, जिसका रजोल्यूशन 2340/1080 होगा। फोन की डिस्पले फुल एचडी प्लस होगी, जिसका ब्राइटनेस 450nits होगा। फोन में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। Redmmi note 9 में Octa-core MediaTek Helio G80 12nm प्रोसेसर दिया गया है। वहीं स्टोरेज के तौर पर फोन में 4GB रैम के साथ 124GB का स्टोरेज मिलेगा। फोन को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com